logo-image

फिल्म Janhit Mein Jaari 10 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इस सोशल कॉमेडी फिल्म (Janhit Mein Jaari) को जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म (Janhit Mein Jaari) में अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी भी हैं. यह फिल्म (Janhit Mein Jaari) 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Updated on: 23 Apr 2022, 12:48 PM

नई दिल्ली :

इस सोशल कॉमेडी फिल्म (Janhit Mein Jaari) को जय बसंतू सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म (Janhit Mein Jaari) में अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी भी हैं. यह फिल्म (Janhit Mein Jaari) 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. निर्माताओं के साथ फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो रिलीज करते हुए एक बडे़ ही यूनीक मैसेज के साथ इसका एलान किया, जिसके साथ मैसेज में लिखा था, एक वोमनिया है सब पे भारी, ये सुचना है जनहित में जारी!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

यह भी जानिए -  जब बचपन में मनोज बाजपेयी को लेकर हो गया था खुलासा नेता बनेगा या अभिनेता

विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा प्रस्तुत, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी,  श्रद्धा चंदावरकर  द्वारा निर्मित किया गया है. बंटी राघव और राजेश राघव, और जूही पारेख मेहता ने इस फिल्म (Janhit Mein Jaari) को सह-निर्मित किया है. जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा रिलीज़ की जायेगी. फिल्म (Janhit Mein Jaari) का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.