logo-image

इस 'Hero' ने Jackie Shroff को बनाया बड़ा, बॉलीवुड में दिलाई पहचान

फिल्म हीरो के बाद एकट्रेस मीनाक्षी (Meenakshi Sheshadri) के पास फिल्मों के ऑफर्स की भरमार हो गई थी. एक समय मीनाक्षी (Meenakshi Sheshadri) लगातार फ्लॉप फिल्में दे रही थीं . इसी फिल्म से Jackie Shroff के करियर की शुरूआत भी हुई थी.

Updated on: 16 Dec 2021, 03:24 PM

मुंबई:

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Sheshadri)की जोड़ी एक समय सुपरहिट जोड़ी हुआ करती थी. दोनों को साथ देखना फैंस भी खूब पसंद किया करते थे. इसके साथ ही  80 के दशक में आई फिल्म 'हीरो' ने इनकी हिट जोड़ी पर मोहर लगा दी थी. साथ ही फिल्म के गाने को आज भी पसंद किया जा रहा है. वहीं आज इस फिल्म को रिलीज हुए 38 साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म के मशहूर निर्देशक सुभाष घई हैं जिन्होंने इस फिल्म को शानदार तरीके से बनाया. एक्टर (Meenakshi Sheshadri) जैकी श्रॉफ अभी भी फिल्मों से जुड़े हुए हैं. लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस (Meenakshi Sheshadri)मीनाक्षी शेषाद्रि ने शादी करते ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कर दिया है. 

यह भी जानें - 20 दिसंबर को होगा Vicky और kat का रिसेप्शन, Salman Khan को भी गया इनविटेशन

आपको बतादें, फिल्म हीरो के बाद एकट्रेस मीनाक्षी (Meenakshi Sheshadri) के पास फिल्मों के ऑफर्स की भरमार हो गई थी. एक समय मीनाक्षी (Meenakshi Sheshadri) लगातार फ्लॉप फिल्में दे रही थीं लेकिन हीरो में काम करने के बाद उनकी किस्मत एकदम से बदल गई. इस फिल्म से ही जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. हीरो फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ आज भी की जाती है.