logo-image

Drishyam 2 : फिल्म 'दृश्यम 2' ने केजीएफ चैप्टर 2 को पीछे छोड़ते हुए अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' ( Drishyam 2) एक बड़ी हिट साबित हुई है. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Updated on: 11 Dec 2022, 01:42 PM

नई दिल्ली :

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' ( Drishyam 2) एक बड़ी हिट साबित हुई है. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब फिल्म अपने चौथे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है और फिल्म अभी भी 'भेड़िया', 'एन एक्शन हीरो' और 'सलाम वेंकी' जैसी नई रिलीज फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन कर रही है, जो इस शुक्रवार को रिलीज हुई थी. फिल्म ने अपने चौथे शनिवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस में शानदार छलांग लगाई थी और इस तरह, महामारी के बाद एक नया रिकॉर्ड भी कायम किया. फिल्म के हिट होने का कारण साफ है. क्योंकि फिल्म की कहानी जानदार और शानदार है. 

यह भी पढ़ें :  Wedding Anniversary : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सालगिरह पर जानें उनसे जुड़ी हुई ये रोमांचक बातें

आपको बता दें कि फिल्म 'दृश्यम 2' लगातार कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही हैं, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,'दृश्यम 2' ने चौथे शनिवार को 4.50 करोड़ की कमाई करते हुए 'केजीएफ चैप्टर 2'  ( KGF 2) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसका कलेक्शन चौथे शनिवार को 4.5 करोड़ से कम था. इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 198 करोड़ नेट तक पहुंच गया है. यह जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच रही है. फिल्म के बढ़ते बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि फिल्म कई सारे रिकॉर्ड बनाएगी, जो कि बॉलीवुड के लिए काफी बेहतर होगा. 

जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार का दिन 'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' के लिए भी अच्छा रहा क्योंकि उनके कलेक्शंस में भी तेजी देखी गई. लेकिन 2022 की आखिरी तिमाही स्पष्ट रूप से 'दृश्यम 2' और बॉक्स-ऑफिस पर इसके वर्चस्व के बारे में रही है. 'दृश्यम 2' जिसमें तब्बू और श्रिया सरन भी हैं. आने वाले दिनों में फिल्म गिरावट देख सकती है, क्योंकि 'अवतार' 16 दिसंबर को रिलीज़ होगी, इसके बाद 23 दिसंबर को 'सिर्कस' रिलीज होगी.