logo-image

Priyamani: पर्दे पर No kiss पॉलिसी फॉलो करती हैं द फैमिली मैन की 'सुची'

साउथ फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक प्रियामणि न सिर्फ साउथ फिल्मों में बल्कि बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. हाल ही में हुए एक इंटव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह पर्दे पर कभी भी किसी एक्टर को किस नहीं करेंगी.

Updated on: 01 Jul 2023, 11:14 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक प्रियामणि न सिर्फ साउथ फिल्मों में बल्कि बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. हाल ही में हुए एक इंटव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह पर्दे पर कभी भी किसी एक्टर को किस नहीं करेंगी. एक्ट्रेस नो किस पॉलिसी को फॉलो करती हैं. ऐसा करने की वजह एक्ट्रेस ने बताया कि उनके परिवार को ऐसा करना अच्छा नही लगेगा. खासकर प्रियामणि के पति को ऐसा करना पसंद नहीं है. जिसकी वजह से 'द फैमिली मैन' एक्ट्रेस नो किस पॉलिस को फॉलो करती हैं.

सुचि के किरदार में नजर आई थीं एक्ट्रेस

प्रियामणि हिंदी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी की पत्नी सुचि के किरदार में नजर आई थीं. सुचि का किरदार प्रियामणि ने बखूबी निभाया था, जिसके लिए उन्हें दर्शकों से खूब सराहना भी मिली थी. सुचि के किरदार में लोगों ने एक्ट्रेस को खूब पसंद किया था. 'द फैमिली मैन' एक्ट्रैस 20 साल से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. प्रियामणि हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, फिल्मों में काम करती हैं. 

किसिंग और इंटीमेट सीन नहीं करेंगी प्रियामणि

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह अपनी फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट में हमेशा इस बात का जिक्र करती हैं कि वह स्क्रीन पर किसी भी तरह का किसिंग और इंटीमेट सीन नहीं करेंगी. मुझे पता है ये मेरे एक्टिंग का बस एक हिस्सा है, लेकिन मैं इसे नहीं कर सकती. प्रियामणि ने आगे कहा कि एक्टिंग के दौरान किसी भी मर्द को किस करना मेरे लिए बहुत अनकंफर्टेबल होता है. मेरे पति भी है,जिनके लिए मेरी कुछ जिम्मेदारी है.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी है मिला

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने तमिल और तेलुगु के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, वह मलयालम सिनेमा की क्वीन हैं. पारुथिवीरन नाम की तमिल फिल्म में उनकी भूमिका के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है. साल 2017 में एक्ट्रेस ने मुस्तफा पाज़ से शादी कर ली.