अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ को देखने पहुंची भीड़ हुईं बेकाबू, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Akshay Kumar-Tiger Shroff: बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. एक्टर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकाबू हो गए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Akshay Kumar-Tiger Shroff

Akshay Kumar-Tiger Shroff( Photo Credit : File photo)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में बिजी हैं, इन दोनों को फिल्म का प्रमोशन के लिए दुनिया की अलग-अलग जगहों पर देखा जा रहा है. हाल ही में एक्टर एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे. एक्टर अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे, जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ जमा हो गई. एक्टर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकाबू हो गए, मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sukanta Polley (@sp_akkian)

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के सहयोग से बनी यह फिल्म बड़े मिला छोटे मियां का सीक्वल है, जिसके पहले भाग में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी नजर आई थी. बता दें फिल्म का प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लखनऊ के घंटा घर पहुंचे थे. जहां दोनों का एक एक्शन सीन शूट किया जा रहा था. दोनों स्टार्स ने एक्शन स्टंट दिखाते हुए एरियल एंट्री ली, जिसे देखकर वहां मौजूद फैंस जोश में चिल्लाने लगे, और एक दूसरे पर चप्पल फेंकने लगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by LU Updates ☘️ (@luupdates)

भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के इस सीन को देखने आए लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई, वहां भगदड़ जैसी स्थीती बना गई. भीड़ उग्र हो गई और पथराव जैसी स्थीति बनने लगी, जिसको ध्यान में रखते हुए वहां पुलिस बल तैनात किया गया. इसलिए अंदर चल रहे प्रमोशनल इवेंट में कोई रुकावट नहीं आई, जहां अपने पसंदीदा कलाकारों को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हुई थी. इस पूरे घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Source : News Nation Bureau

bade miyan chote miya promotional event lucknow lathicharge Akshay Kumar अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ Tiger Shroff Akshay Kumar-Tiger Shroff टाइगर श्रॉफ Akshay Kumar new movie akshay-kumar अक्षय कुमार
Advertisment