logo-image

इस फिल्म का किरदार Madhuri Dixit के असल जिंदगी से है बिल्कुल मिलता

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने चर्चित फिल्म देवदास में चंद्रमुखी का किरदार निभाया था. लेकिन उनके दिल में जो किरदार उतरा था, जिससे वो खूद को रिलेट कर पाती हैं, वो किरदार है  हम आपके हैं कौन की निशा.

Updated on: 22 Feb 2022, 12:44 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक पॉपलुर अदाकारा हैं. उन्होंने हर एक किरदार को बखूबी निभाया है. मानो वो उस किरदार को वो जी रही हैं. अपने हर एक किरदार के माधुरी बहुत करीब हैं. शुरूआती दिनों में जब उन्होंने  इंडस्ट्री में एंट्री ली थी तब उन्हें थोड़ी मशक्कत जरूर करनी पड़ी थी. लेकिन अपने हुनर के बदौलत वो धीरे - धीरे कर लोगों के दिलों में छा गई थी. बॉलीवुड का हिस्सा बने हुए उन्हें 38 साल हो गए हैं. माधुरी ने कई किरदार निभाएं. लेकिन उनके फिल्म हम आपके हैं कौन में निभाए गए किरदार ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी थी. एक्ट्रेस (Madhuri Dixit)ने अपने करियर की शरुआत फिल्म अबोध से की थी. आज इस फिल्म के 38 साल भी पूरे हो गए हैं. एक्ट्रेस का करियर ग्राफ अभी भी बुलंदियों पर हैं. 

इस फिल्म का किरदार Madhuri Dixit के असल जिंदगी से है बिल्कुल मिलता 

आपको बतादें कि माधुरी (Madhuri Dixit) बहुत सारी फिल्में की हैं जो सुपर डुपर हिट रही हैं. लोगों ने उनके हर एक किरदार को स्वीकार किया. माधुरी ने फिल्म तेजाब में मोहिनी, राम लखन में राधा, दिल में मधु, तो कभी अंजाम में शिवानी चोपड़ा,वहीं चर्चित फिल्म में देवदास की चंद्रमुखी का किरदार निभाया है. लेकिन उनके दिल में जो किरदार उतरा था जिससे वो खूद को रिलेट कर पाती हैं, वो किरदार है  हम आपके हैं कौन की निशा. साल 1994 में रिलीज इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने निशा नाम की लड़की का किरदार निभाया था. ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म थी जिसे काफी पसंद किया गया. फिल्म में माधुरी के अपोजिट थे सलमान खान. माधुरी दीक्षित के अनुसार वो खुद को इस किरदार के साथ रिलेट कर पाती हैं क्योंकि वो काफी हद तक निशा की तरह है.  

यह भी जानिए - फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का हुआ था रेप, आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

बताते चले कि माधुरी (Madhuri Dixit)अब फिर से अपने हुस्न का और एक्टिंग का जलवा फिर से बिखेरने वाली हैं. फैंस उनके ओटीटी डेब्यू के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं. वैसे अब अपने करियर में वो एक और किरदार जोड़ने जा रही है जो है अनामिका आनंद का. नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज द फेम गेम रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. 25 फरवरी को फिल्म रिलीज होने जा रही है और इस बार भी माधुरी को फैंस का वही प्यार मिलेगा जो अब तक मिलता आया है. अब देखना होगा कि उनके इस किसरदार को फैंस निशा की तरह प्यार देंते हैं या नहीं. ये काफी दिलचस्प होगा.