logo-image

द बैचलर, अमेरिकन आइडल, शार्क टैंक नए सीजन के लिए तैयार

द बैचलर, अमेरिकन आइडल, शार्क टैंक नए सीजन के लिए तैयार

Updated on: 14 May 2022, 08:25 PM

लॉस एंजेलिस:

टेलीविजन नेटवर्क एबीसी पर उनके नए सीजन के लिए पांच शो का नवीनीकरण किया गया है। शो में द बैचलर, अमेरिकन आइडल, शार्क टैंक, अमेरिकाज फनीएस्ट होम वीडियोज और सेलिब्रिटी व्हील ऑफ फॉर्च्यून, रिपोर्ट वैराइटी शामिल हैं।

वैराइटी के अनुसार- द बैचलर को सीजन 27 के लिए नवीनीकृत किया गया है। सीजन 5 स्टार जेसी पामर सीजन 26 में पिछले होस्ट क्रिस हैरिसन की जगह लेने के बाद सीरीज की मेजबानी करना जारी रखेंगे। हिट डेटिंग सीरीज नेक्स्ट एंटरटेनमेंट और वार्नर ब्रदर्स द्वारा निर्मित है। वार्नर होराइजन के सहयोग से अनस्क्रिप्टेड टेलीविजन।

अमेरिकन आइडल को इसके सीजन 21 के लिए फिर से शुरू किया जाएगा, जो कि एबीसी में इसका छठा सीजन है, जब फॉक्स ने 2015 में सीरीज को रद्द कर दिया था। ल्यूक ब्रायन, कैटी पेरी और लियोनेल रिची गायन प्रतियोगिता की मेजबानी करते हैं, जो 22 मई को सीजन 20 के समापन को प्रसारित करती है। फ्रेमेंटल और 19 एंटरटेनमेंट अपने बैनर तले इस शो का निर्माण कर रहे हैं।

वैराइटी में आगे कहा गया है कि- शार्क टैंक का सीजन 14 के लिए नवीनीकरण किया गया है, जिसका पहली बार सीधा प्रसारण होगा। पिछले सितारों में केविन ओलेरी, मार्क क्यूबन, रॉबर्ट हजेर्वेक, लोरी ग्रीनर, डेमंड जॉन और बारबरा कोरकोरन स्टार को शार्क के रूप में शामिल किया गया है, जो उद्यमियों के लिए संभावित निवेशकों का एक पैनल है जो अपने व्यावसायिक विचारों को पिच करने के लिए आते हैं। श्रृंखला जापानी ड्रेगन डेन प्रारूप पर आधारित है।

अमेरिकाज फनीएस्ट होम वीडियोज सीजन 33 के लिए वापसी करेगा जहां अल्फोंसो रिबेरो शो होस्ट के रूप में काम करेगा। नए सीजन में पहली बार साप्ताहिक पुरस्कार राशि में वृद्धि होगी, प्रथम स्थान के नकद पुरस्कार को दोगुना करके डॉलर 20,000, दूसरे स्थान पर डॉलर 6,000, और तीसरे स्थान पर डॉलर 4,000 तक किया जाएगा। यह शो एबीसी नेटवर्क के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाला प्राइमटाइम मनोरंजन शो है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.