logo-image

Radhika Merchant : अंबानी परिवार की छोटी बहू के हाथों में मेहंदी लगाने वाली आर्टिस्ट ने इन बॉलीवुड स्टार्स के भी हाथ किए थे पीले...

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हाल ही में सगाई हुई है. जश्न में बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स ने शिरकत की थी. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं, जिसमें एक तस्वीर ने हंगामा मचा दिया है.

Updated on: 21 Jan 2023, 04:19 PM

नई दिल्ली :

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हाल ही में सगाई हुई है. जश्न में बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स ने शिरकत की थी. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं, जिसमें एक तस्वीर ने हंगामा मचा दिया है. सगाई से पहले, होने वाली ब्राइड का भव्य मेहंदी उत्सव मनाया गया था, जिन्होंने राधिका मर्चेंट के हाथों में मेहंदी (Anant Ambani-Radhika Merchant Mehendi ceremony News) लगाई है उन्होंने बॉलीवुड के कई कलाकारों के हाथों में मेहंदी रचाई है, जिनमें से एक कैटरीना कैफ भी हैं. वीना नागदा के काम को अक्सर सराहना मिलती है. लोकप्रिय मेहंदी कलाकार वीना को राधिका के प्री-वेडिंग उत्सव के लिए भी बुक किया गया था. मेहंदी की रात की एक झलक देते हुए वीना नागदा ने इंस्टाग्राम पर दुल्हन राधिका मर्चेंट और उनकी सास नीता अंबानी के साथ भी तस्वीरें साझा की थीं.

यह भी पढ़ें : SSR Birthday: सुशांत को जन्मदिन पर विश करना रिया को पड़ा भारी, हुईं ट्रोल

दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने सिर्फ कैटरीना कैफ को ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण को भी मेहंदी लगाई है. शादियों के अलावा, करवा चौथ समारोह और फिल्म की शूटिंग के लिए भी वीना नागदा बॉलीवुड की पसंदीदा हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant) की सगाई का जश्न एक भव्य समारोह था और इसमें सलमान खान, शाहरुख खान, गौरी खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया था. 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई (Anant-Radhika Engagement) की पार्टी में ज्यादातर ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी थी. पार्टी में मौजूद हर व्यक्ति बेहद शानदार दिख रहा था. लेकिन लोगों की नजरें राधिका पर अटकी थी. क्योंकि अंबानी परिवार की छोटी बहू बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिस किसी ने उनको देखा वो तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया.