logo-image

धांसू है द आर्चीज़' का ट्रेलर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

1960 के दशक के भारत में स्थापित, वेरोनिका और बेट्टी के साथ आर्ची, अन्य लोगों के साथ अपने यंग लाइफ का आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन उनके जीवन में एक बड़ा बदलाव तब आता है जब वेरोनिका के पिता अपने बिजनैस का विस्तार करना चाहते हैं

Updated on: 09 Nov 2023, 04:20 PM

नई दिल्ली:

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'द आर्चीज़' (The Archies) का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी कर दिया गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद से ही इसके ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज होने से 28 दिन पहले जारी किया गया है. ट्रेलर के अनुसार, फिल्म के मुख्य कलाकार जिनमें सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा शामिल हैं, 'दुनिया को बदलने' के मिशन पर निकले हैं. फिल्म में वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति डॉट भी हैं.

ग्रीन पार्क को होटल में बदलने का है प्लान

1960 के दशक के भारत में स्थापित, वेरोनिका और बेट्टी के साथ आर्ची, अन्य लोगों के साथ अपने यंग लाइफ का आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन उनके जीवन में एक बड़ा बदलाव तब आता है जब वेरोनिका के पिता अपने बिजनैस का विस्तार करना चाहते हैं और ग्रीन पार्क को एक बड़े होटल में बदलना चाहते हैं, जिससे उनके दोस्तों के साथ उनकी दोस्ती प्रभावित होती है. बाद में, वे सभी टीम बनाते हैं और एक साथ मिशन पर निकल पड़ते हैं. 

ये भी पढ़ें-The Archies Trailer: द आर्चीज का ट्रेलर आउट, स्टार किड्स की परफॉर्मेंस देख फैंस रह गए दंग

7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

वहीं कुछ यूजर ने फिल्म की आलोचना भी की. एक नेटीजन ने कमेंट किया, ''इस फिल्म में @iamsrk को एक लड़की के रूप में देखकर अच्छा लगा...''''जब इसे पेश किया गया तो मैंने इसे न देखने की शपथ ली थी. इस वीडियो को देखा और अपनी शपथ की पुनः पुष्टि की. दूसरे ने लिखा, किसी अंधी नफरत के कारण नहीं, बल्कि इसलिए कि मैं कॉमिक्स के वर्ग और 100 सालों की वफादारी के प्रति वफादार हूं,''.आर्चीज़ कॉमिक्स के किरदारों पर आधारित यह फ़िल्म केवल डिजिटल रिलीज़ है और 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

ब्राजील के साओ पाउलो में जारी हुआ था टीजर

फिल्म का टीज़र इस साल की शुरुआत में ब्राजील के साओ पाउलो में नेटफ्लिक्स ग्लोबल फैन इवेंट TUDUM में जारी किया गया था.  जोया ने टुडम में मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में इसको लेकर कहा था, "आप ऐसा क्यों सोचते हैं? वे सभी भारतीय हैं. यह एक तरह से उल्टा (नस्लवाद) है. क्या आप कह रहे हैं कि निष्पक्ष भारतीय भारतीय नहीं हैं? हम कैसे परिभाषित करें कि एक भारतीय कैसा दिखता है? यह ऋतिक रोशन हो सकता है, यह मिस्टर रजनीकांत हो सकता है, यह दिलजीत दोसांझ हो सकता है, यह मैरी कॉम हो सकता है. यही भारत की खूबसूरती है. बहुत सारे भारतीय हैं जिनकी त्वचा गोरी है,''