logo-image

Suhana Khan Boyfriend: सुहाना खान को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड, SRK की बेटी ने खोले लव-लाइफ सीक्रेट्स

हाल में 'द आर्चीज' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. नेटफ्लिक्स पर द आर्चीज 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Updated on: 30 Aug 2023, 08:27 AM

नई दिल्ली:

Suhana Khan Boyfriend: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawan) लेकर आ रहे हैं. दूसरी ओर उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी ओटीटी पर डेब्यू करने को तैयार हैं. सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) में नजर आएंगी. एक लटेस्ट इंटरव्यू में सुहाना ने अपनी जिंदगी के कुछ पन्ने खोले हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म में उनके करेक्टर वेरोनिका को लेकर भी खुलकर बात की. SRK की लाडली से जब पूछा गया कि अगर उन्हें पता चला कि उनका बॉयफ्रेंड अन्य महिलाओं के साथ ऑनलाइन फ़्लर्ट कर रहा है और उन्हें मैसेज कर रहा है तो वो क्या करेंगी? 

सुहाना ने वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपने जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी. उन्होंने बताया कि वेरोनिका के पास पहले से ही उसका पीछा करने वाले लड़कों की एक लंबी लिस्ट है. अगर उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा देगा तो वह खुद दूसरे लड़कों को मैसेज कर लेगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वहीं रियल लाइफ में सुहाना वेरोनिका से अलग महसूस करती है. उन्होंने किरदार के लिए अपने ड्रीम लवर के बारे में भी बताया. सुहाना ने कहा कि अगर उन्हें पता चला कि उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ चीट कर रहा है, तो वो अपने धोखेबाज प्रेमी को छोड़ देगी. क्योंकि वो सिंगल वूमेन लड़कों को पसंद करती हैं. वो इस मामले में बेहद सख्त हैं.'

इसी इंटरव्यू में सुहाना से आगे पूछा गया कि अगर कोई उनके बारे में गंदी अफवाहें फैलाएगा तो उनका क्या रिएक्शन होगा? इस पर सुहाना ने अपने किरदार वेरोनिका की तरह जवाब दिया कि लोग उसके बारे में केवल इसलिए बात करते हैं क्योंकि जब वे अपने बारे में बात करते हैं तो कोई नहीं सुनता." फिर सुहाना के रूप में, उन्होंने कहा, "ठीक है, मुझे लगता है कि मैं जो किरदार निभाती हूं उससे बहुत अलग हूं. कोई मेरे बारे में गंदी अफवाहें उड़ाएगा तो मैं खूब रोऊंगी.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

हाल में द आर्चीज़ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. नेटफ्लिक्स पर द आर्चीज 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में सुहाना के अलावा बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी हैं.