logo-image

The Archies: जोया अख्तर के घर डिनर पार्टी में शामिल हुई फिल्म की कास्ट, पीले सूट में कमाल दिखीं सुहाना खान

The Archies: जैसे ही द आर्चीज कल रिलीज हुई, जोया अख्तर ने अपने घर पर फिल्म के कलाकारों के लिए डिनर पार्टी होस्ट की. सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, नव्या नंदा, मिहिर आहूजा, अन्य को पार्टी के बाद देखा गया.

Updated on: 08 Dec 2023, 10:21 AM

New Delhi:

The Archies: साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'द आर्चीज' (The Archies)  कल ओटीटी पर रिलीज़ हो गई है. ऋतिक रोशन, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य कई मशहूर हस्तियों ने फिल्म और इसके कलाकारों की सराहना की, जिनमें सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा शामिल हैं.कल रात, टीम 'द आर्चीज' निर्देशक ज़ोया अख्तर के घर पर डिनर के लिए एक साथ आए थे और डिनर  पार्टी के बाद उनकी तस्वीरें ली गईं. इस पार्टी में अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा भी उनके साथ शामिल हुई थीं.

सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और द आर्चीज गैंग जोया अख्तर के घर पर एक डिनर पार्टी के लिए एक साथ आए
जोया अख्तर ने 'द आर्चीज' गैंग के लिए डिनर पार्टी होस्ट की और सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा को पैपराजी ने स्पॉट किया जब वे डिनर के बाद जोया के घर से बाहर निकले. सुहाना पीले रंग के एथनिक सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें एक छोटा कढ़ाई वाला कुर्ता और मैचिंग पलाजो था. इसे उन्होने मैचिंग ऑर्गेना दुपट्टे के साथ जोड़ा गया था. उन्होंने अपने लुक को झुमके के साथ पूरा किया. जब वह कार की ओर बढ़ीं तो उन्हें अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराते हुए देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जोया अख्तर की डिनर पार्टी में अगस्त्य नंदा ने पहना घूमर स्वेटशर्ट
अगस्त्य नंदा को अन्य कलाकारों मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना के साथ जोया अख्तर के घर से बाहर निकलते देखा गया. उनके साथ नव्या नवेली नंदा भी नजर आईं. अगस्त्य को काले रंग की स्वेटशर्ट में देखा गया, जिस पर उनके मामू अभिषेक बच्चन की फिल्म का टाइटल 'घूमर' लिखा हुआ था. उन्होंने बकाइन रंग की 'द आर्चीज' टोपी पहनी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Mehmood Junior Passes Away:लंबी लड़ाई के बाद जूनियर महमूद ने कहा अलविदा, कैंसर के कारण हुआ निधन 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आर्चीज के बारे में
द आर्चीज कल यानी 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी द आर्चीज इसी नाम की कॉमिक्स का भारतीय वर्जन है. जहां अगस्त्य नंदा को आर्ची एंड्रयूज के रूप में देखा जाता है, वहीं सुहाना खान वेरोनिका लॉज की भूमिका में हैं. फिल्म में खुशी कपूर ने बेटी कूपर का किरदार निभाया है. फिल्म में डॉट ने एथेल मुग्स की भूमिका निभाई है, मिहिर आहूजा ने जुगहेड जोन्स की भूमिका निभाई है, रेगी मेंटल की भूमिका वेदांग रैना ने निभाई है और युवराज मेंडा ने दिल्टन डोइली की भूमिका निभाई है.