logo-image

थार के निर्देशक राज सिंह चौधरी ने रेगिस्तानी इलाकों में शूटिंग को याद किया

थार के निर्देशक राज सिंह चौधरी ने रेगिस्तानी इलाकों में शूटिंग को याद किया

Updated on: 26 Apr 2022, 09:40 PM

मुंबई:

नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म थार के निर्देशक राज सिंह चौधरी का कहना है कि राजस्थान के बीहड़ रेगिस्तान में फिल्म थार की शूटिंग बहुत मुश्किल थी।

शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए राज ने कहा, यह इलाके के लिहाज से एक कठिन शूटिंग थी। कुछ जगहों पर शूटिंग में दिक्कतें आ रही थीं, खासकर एक शॉट सेट करने के लिए उपकरण ले जाना। ऐसा ही एक स्थान था जो मुझे मिला- जो एक 800 साल पुरानी संरचना थी और यह सुंदर और बीच में पहाड़ की चोटी पर थी, मुझे पता था कि मुझे वहां शूटिंग करनी है, लेकिन फिर प्रोडक्शन ने मुझे बताया कि तार्किक रूप से वहां शूट करना असंभव था। मैंने उन्हें आश्वस्त किया और प्रोडक्शन आश्चर्यजनक था कि उन्होंने आसान आवागमन के लिए एक सड़क बनाई।

स्टार कास्ट के सामने आने वाली कठिनाइयों का जिक्र करते हुए उन्होंने यह भी कहा, सतीश सर पहाड़ों पर चढ़ गए और अनिल सर उन इलाकों में बाइक की सवारी कर रहे थे, जो बाइक पर सवारी करने के लिए बहुत कठिन हैं। इसके अलावा, एक शॉट ऐसा भी था जिसमें फातिमा जीप से गिर पड़ी थी, जब वह स्पीड में चल रही थी, लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और जीप में बैठ गई।

यह फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.