logo-image

'थैंक्यू फॉर कमिंग' का नया पोस्टर रिलीज, भूमि पेडनेकर समेत दिखे ये सितारे

पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे पांची की कॉकटेल पार्टी चल रही है और अचानक भूमि के हाथ से ग्लास गिर जाता है

Updated on: 10 Aug 2023, 10:14 PM

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'थैंक्यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं. आज ही एक्ट्रेस फिल्म से अपना एक लुक शेयर किया था. वहीं अब उन्होंने इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया है. ये पोस्टर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर में एक टेबल है और उसके ऊपर वाइन के ग्लास रखे हुए हैं, जिसे देखकर कुशा कपिला, भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डौली सिंह, सलोनी एक सस्पेंसिग एक्सप्रेशन दे रहे हैं. वहीं भूमि (Bhumi Pednekar) के हाथ से वाइन का ग्लास गिरता दिखाई देता है. 

पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे पांची की कॉकटेल पार्टी चल रही है और अचानक भूमि के हाथ से ग्लास गिर जाता है. पोस्टर के ऊपर लिखा है, थैंक्यू फॉर कमिंग. साथ ही लिखा है, इन सिनेमास 6 अक्टूबर. वहीं इस फिल्म में रिया कपूर भी नजर आने वाली हैं. उन्हें इससे पहले वीरे दी वेडिंग में देखा गया था. रिया ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर थैंक यू फॉर कमिंग का एक पोस्टर साझा किया. कैप्शन में लिखा है: “चिक फ्लिक की वापसी. यह जगह देखो. #आने के लिए धन्यवाद."

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने रिया की कंपनी से मिलाया हाथ

पोस्टर में एक महिला को अपना टॉप उतारते हुए देखा जा सकता है. एकता कपूर द्वारा संचालित बालाजी मोशन पिक्चर्स और रिया की प्रोडक्शन कंपनी ने फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग के लिए हाथ मिलाया है. भूमि पेडनेकर, शहनाज़ गिल, अनिल कपूर, कुशा कपिला, डॉली सिंह और करण कुंद्रा जैसे कलाकारों की टोली को देखते हुए, यह फिल्म चिक फ्लिक जोनर के लिए गेमचेंजर साबित हो सकती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

दिल्ली में हुई फिल्म की शूटिंग

अफवाहों के मुताबिक, यह फिल्म एक सामाजिक कॉमेडी है जो दर्शकों को एक विशिष्ट और नया दृष्टिकोण प्रदान करने की कोशिश करती है. प्रोजेक्ट के कुछ सीन राजधानी नई दिल्ली में फिल्माए गए. फिल्म की रिलीज डेट अभी भी सीक्रेट है.