logo-image

थांडी न्यूटन को भांग की दुकान पर जाते देखा गया, रिहैब का लगातार कर रही विरोध

थांडी न्यूटन को भांग की दुकान पर जाते देखा गया, रिहैब का लगातार कर रही विरोध

Updated on: 02 May 2022, 12:00 PM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेत्री थांडी न्यूटन को भांग (कैनबिस) की दुकान पर जाते देखा गया। वह कुछ दिन पहले ही पति ओल पार्कर से अलग हुईं है। उल्लेखनीय है कि वह लगातार रिहैब में जाने से इनकार कर रही हैं।

डेली मेल द्वारा प्राप्त तस्वीरों में 49 वर्षीय अभिनेत्री को कैलिफोर्निया शहर में मारिजुआना डिस्पेंसरी हाई टाइड में रुकते हुए देखा गया था।

एसशोबिज. कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वह एक हरे सेब को पकड़े हुए थी, जिसे आंशिक रूप से खाया गया था, और दुकान से बाहर निकलते समय एक पेपर बैग ले जा रही थी।

मालिबू में मनोरंजक और औषधीय प्रयोजनों के लिए वीड लीगल है। इसके वेबसाइट के अनुसार, हाई टाइड का उद्देश्य उच्चतम गुणवत्ता, जैविक, प्रयोगशाला-परीक्षण वाली भांग उत्पाद प्रदान करना है।

सोलो आउटिंग के लिए, थांडीव ने एक सफेद और लाल स्नीकर्स के साथ एक ऊन और खाकी कार्गो पतलून पहनी थी।

उसने अपने लटके हुए बालों को हाफ-अप किया हुआ था और एक काली टोपी पहनी हुई थी। उसके साथ एक एनिमल प्रिंट बैग भी था।

मैजिक माइक्स लास्ट डांस से अचानक बाहर निकलने और 24 साल के अपने पति ओल पार्कर से अलग होने के बाद अभिनेत्री अपने जीवन में एक अशांत दौर से गुजर रही है। उन्हें लगातार रिहैब में जाने की सलाह दी जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.