logo-image

जब साउथ एक्टर विजय ने की थी शाहरुख खान की तारीफ, पुराना वीडियो वायरल

एटली निर्देशित जवान में साउथ का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा. ऐसी खबरें हैं कि फिल्म में थलापति विजय का एक शानदार कैमियो रोल भी होने वाला है.

Updated on: 19 Aug 2023, 09:35 PM

नई दिल्ली:

Thalapathy Vijay On  Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh khan) अपनी फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में शाहरुख नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, किंग खान (King Khan) के किरदार और कहानी को लेकर खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन प्रिव्यू में फैंस ने अटकलें लगा ली हैं. इधर जवान एक मल्टी स्टारर फिल्म होने वाली है जिसमें शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति, (Vijay Sethupathi) नयनतारा (Nayanthara), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी हैं. वहीं साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का भी कैमियो होने की खबरें हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर थलापति विजय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर किंग खान की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

एटली निर्देशित जवान में साउथ का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा. ऐसी खबरें हैं कि फिल्म में थलापति विजय का एक शानदार कैमियो रोल भी होने वाला है. ऐसे में विजय और शाहरुख के फैंस सुपरएक्साइटेड हैं. अटकलों के बीच, विजय का शाहरुख की तारीफ करने वाला एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस खूब शेयर कर रहे हैं. 

अपनी फिल्म 'पोक्किरी' के प्रमोशन के दौरान जब विजय से पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी फिल्मों में नेगेटिव रोल भी निभाएंगे, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैं नेगेटिव रोल्स के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन मैं किसी एंटी रोल में खुद को देखना नहीं चाहता हूं. मैं 100 प्रतिशत नेगेटिव रोल नहीं प्ले कर पाउंगा. खैर, हो सकता है, अगर मुझे शाहरुख की बाजीगर या डर जैसे रोल ऑफर किए जाएं, तो मैं करने के लिए करूंगा."

इससे पहले, जवान एक्शन कोरियोग्राफर यानिक बेन ने शाहरुख और विजय के बीच एक्शन सीन का खुलासा किया था. फिल्म में विजय सेतुपति भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले जवान का दूसरा गाना रिलीज किया गया था. इसमें शाहरुख खान और नयनतार रोमांस करते नजर आए थे. 'जवान' 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने वाली है.