News Nation Logo
Banner

जयललिता पर फिल्म के लिए कंगना कर रहीं कड़ी मेहनत, डांस Video Viral

फिल्म का नाम तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' रखा गया है. इसका निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं. जयललिता ((Jayalalilthaa) जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद ली है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 05 Nov 2019, 08:48:10 AM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने मनाली वाले घर को पूरी तरह से डांस स्टूडियो में बदल दिया है. वह अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' के लिए तैयारी कर रही हैं. फिल्म में वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कंगना को कोरियोग्राफर के साथ अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, "क्वीन कभी आराम नहीं करतीं. थलाइवी के लिए अभ्यास जोरों पर चल रहा है. इस एपिक सागा के लिए इंतजार नहीं हो पा रहा है."

View this post on Instagram

The queen never rests. Rehearsals are in full swing for #thalaivi in Manali. Cannot wait for this epic saga!! . . #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

फिल्म का नाम तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' रखा गया है. इसका निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं. जयललिता ((Jayalalilthaa) जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद ली है.

इस फिल्म को लेकर कंगना ने कहा, 'मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा, और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं. यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा. इसके अलावा, जो लोग कनेक्ट करेंगे वे मेरे चेहरे से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे. मेरे लिए, यह बहुत अच्छी बात है और मेरा मानना है कि एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत नि: स्वार्थ होना चाहिए.

बता दें फिल्म की कहानी के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. इससे पहले वह मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बाहुबली जैसी फिल्में लिख चुके हैं.  इस साल कंगना की दो फिल्में 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' और 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई थी.

इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना एक बार फिर रजनीश राजी घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी. 

फिल्म की शूटिंग पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी. कंगना की ये फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में अन्य स्टारकास्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 05 Nov 2019, 08:36:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.