News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन

Thalaivi: जयललिता के किरदार में कंगना को देखकर दंग रह जाएंगे आप, रिलीज हुआ पहला टीजर

1 मिनट 32 सेकंड के इस टीजर वीडियो में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर को इसमें दिखाया गया है. टीजर की शुरुआत कंगना के डांस से होती है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 23 Nov 2019, 04:47:31 PM
Jayalalithaa

नई दिल्ली:  

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर बनने वाली बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' से कंगना रनौत के लुक को रिलीज कर दिया गया है. विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' (Thalivi) के इस टीजर वीडियो में कंगना रनौत हूबहू जयललिता की तरह नजर आ रही हैं. 1 मिनट 32 सेकंड के इस टीजर वीडियो में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर को इसमें दिखाया गया है. टीजर की शुरुआत कंगना के डांस से होती है.

फिल्म का नाम तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' रखा गया है. इसका निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं. जयललिता (Jayalalilthaa) जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद ली है.

इस फिल्म के लिए कंगना ने भारतनाट्यम डांस को सिखा है. फिलहाल अब थलाइवी की टीजर के बाद फैन्स को इसके ट्रेलर का इंतजार है. खास बात यह है कि कंगना का हावभाव हूबहू जयललिता की तरह नजर आ रहा है. 

इस फिल्म को लेकर कंगना ने कहा, 'मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा, और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं. यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा. इसके अलावा, जो लोग कनेक्ट करेंगे वे मेरे चेहरे से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे. मेरे लिए, यह बहुत अच्छी बात है और मेरा मानना है कि एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत नि: स्वार्थ होना चाहिए.

बता दें फिल्म की कहानी के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. इससे पहले वह मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बाहुबली जैसी फिल्में लिख चुके हैं. इस साल कंगना की दो फिल्में 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' और 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई थी.

इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना एक बार फिर रजनीश राजी घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी. कंगना की ये फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में अन्य स्टारकास्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

First Published : 23 Nov 2019, 04:26:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.