logo-image

TBMAUJ: शाहिद-कृति की फिल्म ने एडवांस टिकट बुकिंग में कमा लिए इतने करोड़, देखें कलेक्शन

Shahid Kapoor-Kriti Sanon: इस फरवरी वैलेंटाइन वीक में शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी धमाल मचाने आ रही है.

Updated on: 08 Feb 2024, 04:13 PM

नई दिल्ली:

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Advance Booking: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) कल रिलीज होने वाली है. फिल्म शुक्रवार 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. फिल्म देखने के लिए दर्शकों की लंबी लाइन है. ऐसे में लोगों ने एडवांस में टिकट बुकिंग करना शुरू कर दिया. खिड़की खुलते ही फिल्म के अब तक लाखों टिकट बिक चुके हैं. इसके साथ ही एडवांस बुकिंग का कलेक्शन भी सामने आ गया है. Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग से 93.66 लाख का कलेक्शन किया है. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक लव-स्टोरी है जिसमें साइंस और फिक्शन का तड़का है.

एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की बात करें तो ये अमित जोशी और आराधना की लिखी और डायरेक्शन में बनी फिल्म है. फिल्म के अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों को काफी पसंद भी आए हैं. पार्टी एंथम के बाद एक रोमांटिक लव सॉन्ग भी रिलीज किया गया था. फिल्म की रिलीज से पहले इसके एडवांस टिकट बुकिंग को लेकर बज बना हुआ है. Sacnilk.com के अनुसार, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने पूरे भारत में शुरुआती दिन के लिए अब तक 43250 टिकट बेचे हैं. दिल्ली एनसीआर और मुंबई जैसे शहरों में टिकटों की बिक्री की ज्यादा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SIFRA (@kritisanon)

रोबो साइंटिस्ट बने शाहिद कपूर

फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. वो इंसानी भावनाओं वाला एक रोबा बनाता है जिससे उसे प्यार हो जाता है. रोबो के किरदार में कृति सेनन हैं. 

फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

हाल में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कुछ बदलाव होने की खबर भी सामने आई थी. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म में सेक्स एक्ट वाले सीन में कटौती की थी. बोर्ड ने सेक्स एक्ट के सीन को 25% तक कम कर दिया था. पहले ये सीन 36 सेकंड लंबा था जिसे घटाकर 27 सेकंड कर दिया गया है. साथ ही फिल्म के दूसरे भाग में 'दारू शब्द को 'ड्रिंक' से बदल दिया गया है.  सभी बदलावों के साथ, बोर्ड ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है. फिल्म का कुल रन टाइम 2 घंटे 23 मिनट और 15 सेकंड है.