logo-image

Nora Fatehi को डेट करने पर Terence Lewis ने तोड़ी चुप्पी! बता दी हैरान करने वाली बात

मशहूर डांसर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) आए दिन किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. आए दिन उनका नाम नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ जुड़ता रहता है. इस बीच हाल ही में टेरेंस ने अपने और नोरा के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और सारा सच बताया है.

Updated on: 03 May 2022, 04:46 PM

नई दिल्ली:

मशहूर डांसर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) आए दिन किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. जिसकी वजह अक्सर उनकी डांसिंग स्टाइल ही होती है. लेकिन इसके अलावा टेरेंस अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. अक्सर डांसर का नाम एक्ट्रेस और अपनी डांसिंग का जादू चलाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ जुड़ता रहता है. फैंस दोनों को लेकर कयास लगाते रहते हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन (Terence Lewis Nora Fatehi) में हैं. हालांकि, इस पर टेरेंस या नोरा की तरफ से किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आयी थी. जिसके बाद अब आखिरकार टेरेंस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जो लोगों को हैरान कर रहा है.

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टेरेंस (Terence Lewis interview) से पूछा गया कि क्या वे और नोरा कभी रिलेशन में थे. जिस पर प्रतीक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, "राज की बात राज रहने दो. मैं आपको ऑफ-कैमरा बताऊंगा." जिसके बाद टेरेंस ने आगे कहा कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं. वहीं, इस बात पर कि वे दोनों साथ में अच्छे दिखते हैं. टेरेंस ने कहा, "मुझे लगता है कि स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री अच्छी है. सबसे अहम बात यह है कि वह एक स्वतंत्र शख्सियत हैं. मुझे उनकी एनर्जी काफी पसंद है. वह एक डांसर रही हैं, इसलिए वह ये समझती है. वह बहुत मेहनती भी है."

टेरेंस (Terence Lewis latest statement) ने कहा, "वह बहुत वास्तविक हैं और जो भी उनके दिमाग में आता है, वह बोलती हैं. जिसमें कोई फिल्टर नहीं होता है. कभी-कभी वह कुछ कहती हैं और मैं उनसे कहता हूं कि आपको ऐसा नहीं कहना चाहिए था, लेकिन वह ऐसी हैं 'अब मैंने यह कह दिया है.' लेकिन यही उनका आकर्षण है. वह प्यारी हैं." जिसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या वे अच्छे दोस्त हैं. जिसके जवाब में टेरेंस ने कहा, "हां, हम अच्छे दोस्त हैं. लेकिन मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, जहां हम एक-दूसरे को रोज बुलाते हैं. लेकिन हमारे बीच एक हेल्थी रिलेशन है." वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या वे भविष्य में एक-दूसरे को डेट कर सकते हैं. इस पर टेरेंस हंस दिए.

गौरतलब है कि रिएलिटी शो पर अक्सर टेरेंस और नोरा के बीच केमिस्ट्री (Terence Lewis Nora Fatehi chemistry) देखने को मिली है. वहीं, शो के होस्ट भी दोनों को छेड़ते दिखाई दिए हैं. इसके अलावा दोनों कलाकारों ने अक्सर एक-दूसरे के साथ गजब का डांस (Terence Lewis Nora Fatehi dance) भी दिखाया है. जो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है.