News Nation Logo
Breaking
Banner

सानिया मिर्जा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए परिणीति ने कहा- आपके अंदर फरेब...

परिणीति के बारे में बात करें तो वह जल्द ही साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म के लिए साइना बेडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 17 Nov 2019, 11:53:44 AM
Parineeti Chopra

नई दिल्ली:  

परिणीति चोपड़ा का मानना है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एक अच्छी इंसान हैं और उनके अंदर फरेब नहीं है. परिणीति ने इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा को उनके 33वें जन्मदिन पर बधाई दी और उनकी तरीफ की.

सानिया के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, "आई लव यू. मुझे आप इसलिए पसंद हैं, क्योंकि आप इस फरेबी दुनिया में एक सच्ची इंसान हैं. आप हमेशा जमीन से जुड़ी रहती हैं, आपके पास एक अच्छा दिल है, आप अकेले अपने दम पर ऊंचाइयों पर पहुंची हैं और आप काफी फनी भी हैं. मुझे आप इसलिए भी पसंद हैं, क्योंकि आपके सामने मुझे कुछ और बनने की जरूरत नहीं है."/

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के साथ आयुष्मान के लव सीन्स को देखकर असुरक्षित हो गईं थीं ताहिरा

परिणीति ने लिखा, "मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं. मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद! जन्मदिन मुबारक हो सानू!"

सानिया ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा, "मैं भी आपसे बहुत प्यार करती हूं." परिणीति के अलावा, हुमा कुरेशी, फराह खान और नेहा धूपिया ने भी सानिया को जन्मदिन की बधाई दी. 

यह भी पढ़ें: शानदार कमाई के साथ आगे बढ़ी 'मरजावां', दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

परिणीति के बारे में बात करें तो वह जल्द ही साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म के लिए साइना बेडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं. वैसे आपको बता दें कि परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था लेकिन डेट न होने के कारण उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था.

View this post on Instagram

30 more days to be her ... and live her!! 🌺 #SainaNehwalBiopic @nehwalsaina 🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इसके अलावा परिणीति (Parineeti Chopra) ने हाल ही में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' (The Girl on the Train) की शूटिंग खत्म की है. यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म की कहानी साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 17 Nov 2019, 11:48:32 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.