logo-image

तेलुगू टीवी अभिनेता प्रदीप कुमार ने आत्महत्या की, सिल्वर स्क्रीन पर भी बिखेर चुके थे अपना जादू

पुलिस अभिनेता के परिवार वालों और दोस्तों से पूछताछ कर जांच में जुट गई है।

Updated on: 03 May 2017, 03:19 PM

नई दिल्ली:

तेलुगू टीवी अभिनेता प्रदीप कुमार ने आज आत्महत्या कर एकाएक अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। खबरों की मानें, प्रदीप कुमार ने पिप्पलगुडा, हैदराबाद में अपने घर पर सुबह चार बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हाल ही उन्होंने स्मॉल स्क्रीन अभिनेत्री पवानी रेड्डी से शादी की थी।

हालांकि, अभिनेता के इस कदम के उठाने के पीछे क्या कारण रहे हैं, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस अभिनेता के परिवार वालों और दोस्तों से पूछताछ कर जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने परिवार में चल रही कुछ समस्याएं के चलते आत्महत्या की है। लेकिन, इन तथ्यों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2': प्रभास ने लिए 25 करोड़, जानें और कलाकारों ने कितनी ली फीस

आपको बता दें कि प्रदीप ने कई धारावाहिकों में अभिनय किया है और सिलवर स्क्रीन पर भी अपना जादू बिखेरा है। उन्होंने तेलुगू धारावाहिक 'Saptha Matrika' में मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं उनकी पत्नी पावनी अग्निपोउलू धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। प्रदीप और उनका परिवार इस घटना से बेहद दुखी है।

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें