logo-image
लोकसभा चुनाव

Telugu Actor Chandrakanth Death: हादसे में हुई पत्नी की मौत तो इस एक्टर ने भी कर लिया सुसाइड

Chandrakanth Suicide: तेलुगु स्टार चंद्रकांत ने आत्महत्या कर ली है, वह अपनी को- स्टार पवित्रा जयराम की मौत से सदमे में थे.

Updated on: 18 May 2024, 04:43 PM

नई दिल्ली:

तेलुगु इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता चंद्रकांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, अभिनेता आत्महत्या की कोशिश कर चुके हैं. जानकारी के मुताबिक, एक्टर अपनी को-स्टार और करीबी दोस्त पवित्रा जयराम की मौत के कारण कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे. एक्टर चंद्रकांत की मौत से पहले आखिरी पोस्ट एक टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम के लिए ही थी. उन्हें साउथ की कई फिल्मों में देखा गया था, जिससे वह न सिर्फ साउथ बल्कि पूरे भारतीय दर्शकों के पसंदीदा बन गए थे.

पवित्रा के जाने से एक्टर्स काफी दुखी थे

चंद्रकांत को-स्टार पवित्रा जयराम के काफी करीब थे, पवित्रा के निधन के बाद वह सदमे में थे. वह लगातार अपने दोस्त के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहे थे. वह जयराम के साथ बिताए अपने पलों को याद कर रहे थे. अभी तीन पहले ही मृतक एक्टर ने पवित्रा के साथ बिताए खूबसूरत पलों को शेयर करते एक पोस्ट में कहा था, अरे नाना. बस दो दिन इंतजार करें. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Challa Chandu II (@chandrakanth_artist)

दिवंगत एक्ट्रेस के साथ पोस्ट शेयर किया

इतना ही नहीं, चंद्रकांत ने दिवंगत एक्ट्रेस के साथ एक और वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "गुड मॉर्निंग नाना. जिम का समय हो गया है. अब हमारे कोच ने फोन किया है, लव यू, इन पोस्ट के बाद ही लोगों को एक्टर के लिए डर लगने लगा है. वह कमेंट कर उनके ठीक होने की कामना करते थे, और चाहते थे वह जल्द ठीक हो जाए.