News Nation Logo

अक्षय कुमार की राम सेतु से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं तेलुगु अभिनेता सत्यदेव

अक्षय कुमार की राम सेतु से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं तेलुगु अभिनेता सत्यदेव

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Jul 2021, 01:35:01 PM
Telugu actor

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

हैदराबाद: तेलुगु फिल्मों में उनके काम को व्यावसायिक और आलोचनात्मक प्रशंसा मिलने के साथ, तेलुगु अभिनेता सत्यदेव ने विशेष रूप से पिछले एक साल में अच्छी खासी संख्या हासिल कर ली है। अब, वह अक्षय कुमार-स्टारर राम सेतु से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार हैं, और उनका कहना है कि हिंदी फिल्मों की खोज करना हमेशा उनके दिमाग में था।

जहां वह अपने चरित्र के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं सत्यदेव बड़े बजट की हिंदी परियोजना के बारे में बैकस्टोरी देने में सहज हैं।

उनका कहना है, यह कहीं से भी निकला। मैंने वहां अपना प्रोफाइल भी नहीं रखा था, और यह मेरी गोद में आ गया। यह एक बहुत अच्छी भूमिका है। कुछ चीजें होती हैं और हमें एहसास भी नहीं होता है कि यह हो रहा है और इसी तरह से मेरा बॉलीवुड डेब्यू हुआ। मैं कहूंगा कि मुझे जहां रखा गया है, उसके लिहाज से यह बॉलीवुड का सबसे अच्छा डेब्यू है। मैं इसे हिंदी सिनेमा को तलाशने के सबसे अच्छे अवसर के रूप में देखता हूं।

अभिनेता आगे कहते हैं: यह हमेशा योजना का हिस्सा था। मैं वास्तव में हिंदी सिनेमा और वास्तव में, सभी भाषाओं का पता लगाना चाहता था। इसी तरह मैं चीजों को देखता हूं और हिंदी निश्चित रूप से मेरी थाली में थी। ईमानदारी से, मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं। कि चीजें आपके साथ होती हैं क्योंकि आपके पास उन्हें पाने के लिए कहीं न कहीं एक विचार होता है। मेरा प्रमुख विचार हमेशा बड़े बाजारों, मलयालम, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में विभिन्न फिल्मों की खोज करना था। हिंदी हमेशा मेरे दिमाग में थी।

विकिपीडिया ने उनकी शुरूआत के रूप में एक और हिंदी फिल्म का उल्लेख किया है, अभिनेता ने स्पष्ट किया कि अभिषेक शर्मा की राम सेतु उनकी पहली फिल्म है। हालांकि, वह एक और प्रोजेक्ट के बारे में कुछ सामान्य बातें बताते हैं, जो उनका हिंदी डेब्यू हो सकता था।

उन्होंने कहा, मैंने अफगानिस्तान में एक फिल्म की है और यह मेरा हिंदी डेब्यू होना चाहिए था लेकिन दुर्भाग्य से फिल्म रुक गई। अब मुझे खुशी है कि यह राम सेतु बनने जा रही है।

सत्यदेव ने अपनी अगली तेलुगू फिल्म थिमारुसु की शूटिंग पूरी कर ली है और इसकी रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जबकि वह गोडसे की शूटिंग के बीच में हैं।

अभिनेता चाहते हैं कि दुनिया उनकी फिल्में देखें, जैसा कि वे कहते हैं: आप जिस भी अभिनेता से पूछें, वे उन फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करेंगे, जिन्हें पूरा भारत देखेगा, चाहे वह तेलुगु फिल्म हो या कोई भी फिल्म। आप चाहते हैं कि लोग आपका काम देखें। एक अभिनेता के रूप में, आप चाहते हैं कि लोग आपके द्वारा किए जा रहे काम को पहचानें। इससे आपको संतुष्टि मिलती है कि मेरी फिल्म को इतने सारे लोग देख रहे हैं। मैं अपने काम को अखिल भारतीय नहीं कहूंगा, बल्कि यह चाहूंगा कि पूरी दुनिया मेरी फिल्में देखे।

हालांकि, वह भारत भर के फिल्म उद्योगों में हो रहे बदलाव से अवगत हैं।

सत्यदेव कहते हैं बाहुबली और कुछ अन्य फिल्मों के लिए धन्यवाद। मैं सोच सकता हूं कि अखिल भारतीय फिल्म क्यों हुई। पहले डब हो रहे थे लेकिन अब लोग यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे इसे विशेष रूप से अन्य भाषाओं के लिए भी बना रहे हैं। वे सेट बना रहे हैं अन्य भाषाओं से भी मेल खाने के लिए। पहले यह केवल तमिल और तेलुगु हुआ करता था। अभिनेता कभी तेलुगु में बात नहीं करते थे लेकिन माहौल परिचित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Jul 2021, 01:35:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो