logo-image

करण ओबेरॉय ने गाने में जाहिर किया #Mentoo का दर्द

करण ओबेरॉय (Karan Oberoi) ने 'रिश्तों का व्यापार' सिंगल म्यूजिक वीडियो जारी किया है, जिसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 02 Jul 2019, 01:31 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेता व गायक करण ओबेरॉय (Karan Oberoi) का का नया गाना 'रिश्तों का व्यापार' (Rishton Ka Vyapaar) यूट्यूब पर आ चुका है. इस गाने को करण ओबेरॉय ने लिखा और गाया है. करण इस गाने में अपनी आप बीती सुना रहे हैं. बता दें, करण ओबेरॉय ने 'रिश्तों का व्यापार' सिंगल म्यूजिक वीडियो जारी किया है, जिसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. करण ने इस गाने में अपने कठिन दौर के अनुभव को साझा किया है.

यह भी पढ़ें- ओशो की शिष्या मां आनंद शीला के किरदार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें कब रिलीज होगी बायोपिक

बता दें कि करण दो दशकों से अधिक समय से शोबिज का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने 'स्वाभिमान', 'जस्सी जाए कोई नहीं' और 'साया' जैसे धारावाहिकों में काम किया है. पेशे से ज्योतिष महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करया था जिसमें उसने कहा था कि 2017 में करण ने शादी का झूठा वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया. पुलिस ने 6 मई को करण को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें- 'पकड़वा विवाह' को दिखाती फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

View this post on Instagram

A post shared by Karan B Oberoi (@karanoberoiofficial) on

ओबेरॉय शुरू से ही इन आरोपों के खंडन कर रहे थे और आखिर में 7 जून को बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी. उच्च न्यायालय ने कहा था कि प्रथम दृष्ट्या आरोप संदिग्ध लगते हैं. करण ओबेरॉय की गिरफ्तारी ने देश में एक नए बदलाव को लेकर बहस तेज हुई और #MenToo मूवमेंट की शुरुआत हुई थी. इस वीडियो में गाने के साथ #MenToo आंदोलन और पुरुषों के साथ होने वाले अन्याय को भी मुखरता से प्रस्तुत किया गया है.