logo-image

लालच के चलते शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश का खोला राज

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में इस हफ्ते जमकर धमाके हुए हैं. जो देखने लायक था. एक दूसरे को टारगेट करने के कारण सभी ने सारी हदें पार कर दी थी.

Updated on: 05 Nov 2021, 09:33 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. शो में इस हफ्ते जमकर धमाके हुए हैं. जो देखने लायक था. एक दूसरे को टारगेट करने के कारण सभी ने सारी हदें पार कर दी थी. इन सब से हटकर दीवाली में कुछ हटकर शो में देखने को मिला. सभी दिवाली सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए. वहीं इस खास मौके पर  जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के घर से गिफ्ट भी आया है. जिसे देखकर जय काफी भावुक हो गए थे और अपने घरवालों को को मिस करने लगते हैं. जय को  इमोशनल देख सभी थोड़े भावुक हो जाते हैं. वैसे शो में इस दौरान बहुत कुछ देखने को मिल सकता है. क्योंकि घर के नए कैप्टन का नाम भी सामने आएगा. 

यह भी जानें -इन स्टार्स ने मनाई शादी के बाद अपनी पहली दिवाली

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में नए कैप्टन के लिए घमासान शुरू हो चुका है. जिसके लिए नए टास्क किए जाएंगे जैसे ही नए कैप्टन के लिए टास्क शुरू होगा, इस बार कैप्टन की रेस में शमिता और तेजस्वी एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं. वहीं कैप्टन की रेस को लेकर शो के सदस्यों के बीच घमासान हो सकता है. वहीं मिशा भी गेम प्लान्स बना रही हैं. जहां एक तरफ  कैप्टन बनने को लेकर शमिता और तेजस्वी में लड़ाई होती नजर आएगी. वहीं जय और प्रतीक मिलकर कैप्टेंसी टास्क में अफसाना को टारगेट करते हुए नजर आएंगे. शो का यह एपिसोड काफी ज्यादा दिल चस्प होने वाला है. 

शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश का खोला राज -

दोनों टीम अफसाना को कैप्टन की रेस से बाहर करने की पूरी तैयारी कर लेते हैं.  जिसके चलते अफसाना का करण कुंद्रा सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं. न्यू कैप्टन को लेकर जय और करण में भी आपसी भिड़ंत दिखाई दे सकती है. और करण से तेजस्वी की भी इसी टास्क के दौरान बहस हो जाती है. वहीं शमिता तेजस्वी का एक राज खोलते हुए नजर आती हैं . जिस वजह से तेजस्वी कैप्टन की रेस से बाहर हो जाती हैं. शो का यह एपिसोड काफी मसालेदार होने वाला है.