logo-image

क्या एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के अलावा कर रही हैं, किसी और को डेट ?

एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट से यह बात सामने आ रही है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) शो से बाहर किसी और को भी डेट कर रही हैं, जिसका नाम कृष खेडेकर (Krissh Khedekar) है. कृष का असली नाम विनीत खेडेकर है.

Updated on: 16 Jan 2022, 05:31 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में हर सिजन से हटकर कुछ ना कुछ अलग देखने को मिल रहा है. घर का एक - एक सदस्य जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. लेकिन ज्यादातर शो की लाइलाइट टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra)ने बटोर रखी है. इनकी लव स्टोरी हर किसी के जुबां पर है. कभी ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल बिताते दिखते हैं तो कभी इन दोनों के बीच दर्शकों को नोकझोंक देखने को मिलती है. लेकिन अब तेजा को लेकर कई सारी खबरें सामने आ रही है. 

यह भी जानें -  सारा अली खान ने कहा वो खुश हैं, कि उनके माता-पिता अलग हो गए

आपको बता दें, एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट से यह बात सामने आ रही है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) शो से बाहर किसी और को भी डेट कर रही हैं, जिसका नाम कृष खेडेकर (Krissh Khedekar) है. कृष का असली नाम विनीत खेडेकर है. लेकिन इंस्टाग्राम पर कृष नाम से ही मौजूद है. वहीं कृष ने खुद ही अपने और तेजा के अफेयर से साफ इंकार कर दिया है. दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें भी कृष के सोशल मीडिया अकाउंट पर थी, जिसे उन्होंने डिलीट कर दिया है.वहीं राखी भी शो के दौरान तेजा के अफेयर पर बात करती हुई नजर आती हैं. लेकिन सच्चाई क्या है ये तो सिर्फ तेजा ही बता सकती हैं.