logo-image

Karan को सीधा करने के लिए उनकी जिंदगी में हो रही Tejasswi Prakash की एंट्री, जानें पूरा मामला

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के दौरान करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही. इस बीच हाल ही में करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश और उनके रिलेशन पर उनकी फैमिली के रिएक्शन के बारे में बताया है.

Updated on: 14 Feb 2022, 01:19 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के दौरान करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही. कभी अपने रोमांस को लेकर तो कभी अपने लड़ाई-झगड़ों को लेकर. अब जैसा कि आज वैलेंटाइन डे है. ऐसे में करण कुंद्रा ने अपनी वैलेंटाइन यानी तेजस्वी प्रकाश को लेकर बात की है. जिसमें उन्होंने अपने रिलेशन पर उनकी फैमिली के रिएक्शन के बारे में बताया है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है. 

करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि तेजस्वी के साथ रिलेशन पर उनके पेरेंट्स काफी हद तक सहमत हैं. करण के पेरेंट्स का मानना है कि तेजस्वी (Tejasswi Prakash) उनके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. पेरेंट्स का कहना है कि करण के लिए ऐसी ही लड़की चाहिए, जो उन्हें सीधा रखेगी. 

इसके अलावा करण (Karan Kundra) ने तेजस्वी (Tejasswi Prakash) के पेरेंट्स के साथ मीटिंग पर भी बात की. जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे तेजस्वी के पेरेंट्स से मिलते समय वो काफी नर्वस थे. करण बताते हैं कि वो बिग बॉस के फिनाले नाइट में तेजस्वी के पेरेंट्स से मिले थे. उनके बीच करीब 10 मिनट तक बातचीत हुई. जिस दौरान करण के मन में एक ही बात चल रही थी कि उन्होंने टीवी पर तेजस्वी के साथ उन्हें लड़ते ही देखा है. हालांकि, उनका कहना था कि उन्होंने तेजस्वी और उन्हें एक-दूसरे के प्यार में गिरते भी देखा है. ऐसे में तेजस्वी के पेरेंट्स का भी मानना है कि करण उनके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. 

आपको बताते चलें कि करण (Karan Kundra) से पहले उनके पेरेंट्स ने भी तेजस्वी (Tejasswi Prakash) के साथ उनके रिश्ते पर बात की थी. जिसमें उनका कहना था कि तेजस्वी अब उनके दिलों में बस गई हैं. साथ ही उनका कहना था कि उन दोनों को जल्द शादी कर लेनी चाहिए. वहीं, फैंस को भी दोनों की शादी का इंतजार है. हालांकि, फिलहाल बिग बॉस (Bigg Boss 15) से निकलने के बाद दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो गए हैं. साथ ही अपने डेटिंग पीरियड को इंज्वॉय भी कर रहे हैं. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है. दोनों की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आती है.