logo-image

जब 6 घंटे तक लगातार किस करते रह गए थे अभिजीत, तेजस्वी ने बताई सारी बात!

अभिजीत बिचुकले बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का वो जाना-माना नाम हैं, जो पूरे सीजन अपनी हरकतों के चलते अक्सर चर्चा में रहे. इस बीच हाल ही में तेजस्वी ने अभिजीत से जुड़ा चौंकाे वाला खुलासा किया कि वो पूरे 6 घंटे लगातार किस करते रह गए थे.

Updated on: 16 Jan 2022, 07:26 PM

नई दिल्ली:

अभिजीत बिचुकले...बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का वो जाना-माना नाम हैं. जो पूरे सीजन अपनी हरकतों के चलते अक्सर चर्चा में रहे. इस बीच हाल ही में शो में 'पर्दाफाश सेशन' रखा गया. जिसमें कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए. इसी बीच तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukle) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जो अब चर्चा में है. सोशल मीडिया यूज़र्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

TejranLove2021 ❤️🔥 (@tejranlove_2021) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शो का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. 'पर्दाफाश रिपोर्टिंग' सेगमेंट के दौरान जहां सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे के बारे में कोई-न-कोई खुलासे कर रहे थे. वहीं, इस दौरान टास्क करते हुए तेजस्वी ने अभिजीत (Abhijit Bichukle) को लेकर कहा कि इन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में पूरे 6 घंटे का किसिंग सीन किया था. 

वीडियो में आप देखेंगे कि प्रेस के कुछ लोग बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. जिस दौरान सवाल-जवाब के बीच रश्मि देसाई (Rashmi Desai) कंटेस्टेंट अभिजीत पर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि यह शख्स औरतों के लिए गंदी सोच रखता है, पप्पियां मांगना, तौलिया दिखाना, क्या है ये सबकुछ.

रश्मि (Rashmi Desai) की बात सुनकर अभिजीत (Abhijit Bichukle) भी जवाब देते हुए कहते हैं कि यह एक ही बात बार-बार दोहराकर मेरी इमेज को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही है. अभिजीत की बातें सुन रश्मि उन्हें 'इडियट' कह देती हैं. जिस पर अभिजीत भी पीछे नहीं रहते और कहते हैं, 'इडियट तेरा पूरा परिवार है.'

हद तो तब हो जाती है, जब अभिजीत (Abhijit Bichukle) की ये हरकत केवल घर के कंटेस्टेंट्स के बीच सीमित नहीं रहती. बल्कि वो शो में आए गेस्ट पर भी चिल्लाने लगते हैं. जिसके बाद शो के होस्ट सलमान (Salman Khan) उन पर भड़क उठते हैं और चिल्लाते हुए उन्हें चुप कराते हैं. हालांकि, इस बहसबाजी के बीच इस बात का खुलासा नहीं हो पाता है कि क्या अभिजीत ने सच में 6 घंटे का किसिंग सीन किया था.