logo-image

तेजस्वी ने गलत तरह से छूने पर प्रतीक को लगाई फटकार, करण के साथ हुई रार!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में लड़ाई-झगड़े और ड्रामा तो आम हो गया है. इस बीच हाल ही में शो का प्रोमो आया है. जिसमें तेजस्वी गलत तरीके से छूने पर प्रतीक को फटकार लगाते हुए दिखाई दी. वहीं, करण के साथ प्रतीक की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली.

Updated on: 03 Dec 2021, 05:06 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में लड़ाई-झगड़े और ड्रामा तो आम हो गया है. इस बीच हाल ही में शो में देखा गया कि बिग बॉस ने शो के सभी कंटेस्टेंट्स को टास्क दिया था. जहां हमेशा की तरह करण कुंद्रा (Karan Kundra) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. करण कुंद्रा को प्रतीक की ओर चार्ज करते हुए देखा गया. वहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इस दौरान प्रतीक सहजपाल को फटकार लगाते हुए दिखाई दी. इसकी वजह थी प्रतीक का व्यवहार. तेजस्वी ने प्रतीक पर लड़कियों को गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया. जिस पर प्रतीक फूट-फूटकर रोने लगते हैं. 

तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने प्रतीक से इनअप्रोपिएट टचिंग पर बात करते हुए कहा, "खोलू मैं अपना मुंह, टास्क में तेरा हांथ लड़कियों को कहां-कहां लगता है. थप्पड़ तक पड़े हुए हैं." जिस पर प्रतीक रो पड़ते हैं. जिसके बाद वह कहते हैं, "मेरे को रोना आ रहा है, क्या करूं और यह सब किस हद तक जा सकता है? मैं सिर्फ यह जानना चाहता हूं." साथ ही प्रोमो में आप देखेंगे कि निशांत भट्ट भी इमोशनल हो जाते हैं और रोने पड़ते हैं. वहीं करण उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. 

यह भी पढ़ें- Bob Biswas ने छोड़ा झकझोरने वाला सवाल, क्या कोमा के बाद व्यक्तित्व में लौट सकता है इंसान?

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब प्रतीक (Prateek Sehajpal) और करण के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली हो. इससे पहले भी टास्क के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी. जहां प्रतीक ने करण पर लात मारने का आरोप लगाया जबकि बाद में इससे इनकार कर दिया. जिसके बाद करण (Karan Kundra) ने प्रतीक को खुद को सही साबित करने के लिए कैमरे चेक करवाने के लिए भी कहा था. जिस पर प्रतीक कहते हैं, ''मैं सर फाड़के ही जाउंगा यहां से, याद रखना. गुरु तू था मेरा, यहां तू एकदम घटिया है, थू है थू.''

वहीं, प्रोमो के दूसरे हिस्से में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharya) के बीच जबरदस्त लड़ाई दिखाई दी. जहां दोनों एक-दूसरे पर खूब चिल्लाते हैं. देखते ही देखते ये लड़ाई ज़ुबानी से कब फिज़िकल हो जाती है, पता ही नहीं चलता. दोनों एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाने की पूरी कोशिश करते हैं. जिस पर वहां मौजूद दूसरे कंटेस्टेंट्स दोनों को अलग करते हैं. लड़ाई के बीच शमिता (Shamita Shetty) बेहोश हो जाती हैं. जिसके बाद करण कुंद्रा (Karan Kundra) उन्हें उठाकर मेडिकल रूम की तरफ ले जाते हैं.