logo-image

Lock Upp का ये कंटेस्टेंट इंडस्ट्रियलिस्ट की पत्नी के साथ गुजार चुका है रात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) इस समय काफी चर्चा में रहने वाला शो बन गया है. जिसमें हाल ही में शो के एक कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपनी जिंदगी का एक डार्क सीक्रेट बताया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

Updated on: 13 Mar 2022, 10:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) इस समय काफी चर्चा में रहने वाला शो बन गया है. इसकी एक वजह ये भी है कि वहां कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी से जुड़े कई डार्क सीक्रेट्स रिवील कर रहे हैं. जिन्हें सुनकर लोग काफी ज्यादा हैरान हो जा रहे हैं. इस बीच हाल ही में शो के एक्स कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने अपनी जिंदगी का एक डार्क सीक्रेट बताया है. जी हां, एक्स इसलिए, क्योंकि तहसीन शो से एलिमिनेट हो गए हैं. लेकिन उससे पहले उन्हें किसी एक कंटेस्टेंट को सेव करने का मौका मिला. ऐसे में उन्होंने एक सीक्रेट का खुलासा करते हुए सायशा शिंदे को सेव किया. हालांकि, इसके बाद से उनका ये खुलासा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tehseen Poonawalla Official (@tehseenpoonawalla)

तहसीन (Tehseen Poonawalla) अपने खुलासे में बताते हैं कि एक बार टॉप के एक इंडस्ट्रियलिस्ट ने उनसे खुद उनकी पत्नी संग रात गुजारने की रिक्वेस्ट की थी. जिसके बाद तहसीन इंडस्ट्रियलिस्ट के कहने पर उनकी पत्नी के साथ 'वन नाइट स्टैंड' के लिए तैयार हो गए. दरअसल, हुआ ये कि उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करना था. जिसके लिए इंडस्ट्रियलिस्ट ने उनके सामने शर्त रखी कि उन्हें उनकी पत्नी के साथ सोना होगा. जिसके चलते तहसीन भी इसके लिए राजी हो गए. 

आपको बता दें कि शो में कंगना (Kangana Ranaut) ने तहसीन (Tehseen Poonawalla) को इस बात पर फटकार लगाई थी कि वो टीम स्ट्रैटजी का हिस्सा नहीं बनते हैं. वो बाकी के कंटेस्टेंट्स के साथ मिलजुल कर भी नहीं रहते हैं. साथ ही उनका पार्टिसिपेशन भी काफी कम है. ऐसे में उन्हें शो से एलिमिनेट किया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, रविवार को शो में दूसरे कंटेस्टेंट का भी एलिमिनेशन हो सकता है. हालांकि, फिलहाल उस कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है. लेकिन कहा जा रहा है कि इस लिस्ट में करणवीर बोहरा (Karanveer Bohra), पायल रोहतगी (Payal Rohtagi), शिवम शर्मा (Shivam Sharma) का नाम शामिल है. इनको लेकर कंगना (Kangana Ranaut) का कहना था कि अगर वे शो में बने रहना चाहते हैं, तो इनमें से कोई भी एक कंटेस्टेंट अपना कोई राज बताकर खुद को सेव कर सकता है.