logo-image

Kabzaa Teaser: साउथ फिल्म 'कब्जा' का टीजर हुआ रिलीज, Shriya Saran के साथ ये सितारे आएंगे नजर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की नई फिल्म 'कब्जा' का टीजर आज लॉन्च हो गया है.

Updated on: 01 Dec 2022, 04:28 PM

New Delhi:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की नई फिल्म 'कब्जा' का टीजर आज लॉन्च हो गया है. इस फिल्म में उपेंद्र, किच्छा सुदीप और श्रिया सरन जैसे कई सारे दिग्गज एक्टर्स शामिल हैं. 'कब्जा' मूल रूप से कन्नड़ में बनी फिल्म है. लेकिन, यह फिल्म कन्नड़ के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसी कई भाषाओं में भी रिलीज़ होगी. बता दें कि फिल्म का टीजर देखकर कई लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि, कब्जा का हिंदी टीजर 1 दिसंबर को आउट किया गया था. यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है. साथ ही आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा, फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने ट्विटर के जरिए कब्ज़ा का टीज़र शेयर किया और लिखा, "पहली नजर यह सब कहती है! कब्जा का टीजर आउट हो चुका है, इसको जल्द ही सिनेमाघरों में देखें."

फिल्म की स्टोरी के बारे में बात करें तो, 'कब्जा' एक बहादुर स्वतंत्रता सेनानी अमरेश्वर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अंग्रेजों द्वारा मार दिया जाता है. साथ ही मुश्किल परिस्थितियों के कारण, उनका बेटा अर्केश्वर, 1960-1984 की अवधि के दौरान भारत में अंडरवर्ल्ड किंग बन जाता है. 

यह भी पढे़ं- Struggle Of Actors: फिल्म की रिलीज से पहले ही थक गई Kajol, पहले था आराम 

फिल्म के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए, फिल्म स्टार उपेंद्र ने कहा, "यह बहुत खुशी की बात है कि कब्ज़ा, अंडरवर्ल्ड का एक नया अध्याय है, जिसे बॉलीवुड के प्रसिद्ध आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स हिंदी में रिलीज कर रही है. आपका सहयोग ऐसे ही बना रहे." इसके अलावा किच्चा सुदीपा ने भी फिल्म के बारे में कहा, " आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स, हमारी फिल्म कब्जा को इस अद्भुत समय पर रिलीज़ कर रहे हैं, जब दक्षिण भारतीय सिनेमा को भारतीय सिनेमा के रूप में स्वीकार किया जा रहा है. यह फिल्म क्रू के कठिन प्रयासों के लिए एक पुरस्कार जैसा है."