logo-image

Dumb Biryani: सलमान के भांजे अरहान की पॉडकास्ट सीरीज का टीजर रिलीज, मलाइका-अरबाज ने दिया साथ

अरबाज खान और मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान जल्द ही उनकी छह भाग की सीरीज डंब बिरयानी में दिखाई देंगे. देव रैयानी और अरुष वर्मा के साथ अरहान खान के पहले पॉडकास्ट में कई सेलेब्स शामिल होंगे.

Updated on: 24 Mar 2024, 11:00 PM

New Delhi:

Arhan Khan Podcast Series: फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स और मूविंग इन विद मलायका के बाद, बॉलीवुड के 'खान दान' की झलक दिखाने वाली एक नई सीरीज आने जा रही है. सलमान खान के भतीजे और अरबाज खान और मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान जल्द ही उनकी छह भाग की सीरीज डंब बिरयानी में दिखाई देंगे. अरहान अरुष वर्मा और देव रैयानी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे और उनकी सीरीज के ट्रेलर में उन्हें अपने माता-पिता के कुछ प्रसिद्ध दोस्तों और सोहेल खान और सलमान खान सहित उनके कई प्रसिद्ध रिश्तेदारों के साथ घूमते हुए दिखाया गया है. ट्रेलर में ओरी की भी प्रेजेंस है.

इस सीरीज में नजर आएंगे अरबाज खान के बेटे 
अरहान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “3 सबसे अच्छे दोस्त. 1 पिछली गर्मियों में इससे पहले कि वे हमेशा के लिए बड़े हो जाएँ. मिलिए इस गर्मी की सबसे छोटी ब्लॉकबस्टर, डंब बिरयानी से. @iamarhaanखान @devraianii और @4rushverma के साथ 6-भाग की सीमित पॉडकास्ट श्रृंखला जल्द ही YouTube पर आ रही है. एक @revoliomedia मूल…”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

मलायका ने कमेंट सेक्शन में अपने बेटे के लिए खुशी मनाई, जैसा कि उन्होंने लिखा, “याय्य्य्य आप पर बहुत गर्व है @iamarhaanखान और पूरी टीम.” शो का वर्णन "3 लड़के जो बड़े होने से इनकार करते हैं" के रूप में किया गया है. फिल्म निर्माता करण जौहर ने कमेंट किया, "यह तूफान मचाने वाला है." सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह, जो सीरीज में एक कैमियो भी कर रही हैं, ने कमेंट किया, “इंतजार नहीं कर सकती!! तुम पर गर्व."

टीजर के बारे में 
टीज़र अरबाज़ खान की प्रेजेंस के साथ जारी है, जो अरहान के दोस्तों की पसंद की आलोचना करते हुए, अरहान की ओर से आवश्यक पर्याप्त प्रयास की ओर इशारा करते हैं. मलायका एक हल्का-फुल्का पल लेकर आती है जब वह अपनी बेस्ट लाइफ जीने का जिक्र करती है और बाद में एक कार्ड से हैरान हो जाती है जिसमें पूछा जाता है, "आपके शरीर की संख्या क्या है?" - एक ऐसा सवाल जो उसके अर्थ से अपरिचित होने के कारण उसे भ्रमित करता है. 

सलमान खान अंत में कैमियो करते हैं और पीछे 'रॉबिन हुड' बनी लाल शर्ट पहनते हैं. हालाँकि तेज़ बैकग्राउंड म्यूजिक के कारण उनके शब्द दब जाते हैं, लेकिन अरहान और समूह के साथ उनकी बातचीत स्पष्ट रूप से हर्षित और आकर्षक है.