logo-image

Indian 2 teaser: देश में बढ़ते भ्रष्टाचार को देख और भी आक्रामक हुए कमल हासन , देखें Video

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का टीजर शेयर किया है, जिसमें वह पहले से भी ज्यादा खतरनाक और रोमांचक नजर आ रहे हैं.

Updated on: 03 Nov 2023, 08:16 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत अपने लंबे समय के दोस्त और बॉक्स ऑफिस कॉम्पटीटर कमल हासन के लिए एक गुड साइन देते हुए, शुक्रवार को ट्विटर पर इंडियन 2 का टीज़र शेयर किया. इंडियन 2, एन इंट्रो, टीज़र वहीं से शुरू होता है जहां पहला पार्ट खत्म हुआ था. सेनापति ने वादा किया कि अगर चीजें फिर से भ्रष्ट हो गईं तो वह वापस लौट आएंगे, और वह अपना वादा निभाता है. इंडियन साल 1996 एक स्वतंत्रता सेनानी, सेनापति नाम के वृद्ध निगरानीकर्ता के बारे में थी, जो भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों को मारता है. जब सेनापति को पता चलता है कि उसका प्रिय बेटा भी एक भ्रष्ट ब्रेक इंस्पेक्टर है, तो वह भावनाओं को अपने राष्ट्रीय कर्तव्य के आड़े नहीं आने देता. पहले पार्ट में सुकन्या, मनीषा कोइराला और गौंडामणि अहम भूमिका में थीं.

'इंडियन 2' की कहानी पहले से कहीं अधिक भ्रष्टाचार पर 

शंकर की 'इंडियन 2' की कहानी पहले से अधिक भ्रष्टाचार पर है. असेंबल में गंदे अमीर राजनेताओं और संघर्षरत आम लोगों की तुलना की गई है. जैसे-जैसे अशांति बढ़ती है, लोग भारतीयों की वापसी की कामना करने लगते हैं. सोशल मीडिया हैशटैग कमबैक इंडिया से भरा हुआ है, और लड़का वह करता है. कमल हासन का मेकअप और अधिक बढ़ गया है. वह पहले भाग की तुलना में थोड़ा अधिक कठोर दिख रहे हैं.

फिल्म में सिद्धार्थ जैसे बाकि एक्टरों की एक झलक देखने को मिली

फिल्म में हमें सिद्धार्थ जैसे बाकि एक्टरों की एक झलक देखने को मिलती है, जो इंडियन 2 में एक भोले-भाले आम आदमी की भूमिका निभाते नजर आते हैं. बॉबी सिम्हा फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि फिल्म पूरी होने से पहले ही अभिनेता विवेक का निधन हो गया, लेकिन ऐसा लगता है कि शंकर ने उन्हें फिल्म में बनाए रखने का एक तरीका ढूंढ लिया है. प्रिया भवानी शंकर फिल्म में एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रही हैं, और रकुल प्रीत सिंह को टीज़र में एक पलक झपकते हुए दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने अपनी पहली फिल्म में पूनम ढिल्लों को एक 'प्रोप' के तौर पर देखा?, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

साउथ इंडियन फिल्मों के कई बड़े स्टार्स ने शेयर किया टीज़र 

सिर्फ रजनीकांत ही नहीं, मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप, हिंदी सुपरस्टार आमिर खान और मशहूर तेलुगु निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी भाषा में टीज़र का संस्करण साझा किया.