logo-image

विक्रांत मैसी की फिल्म द साबरमती का जबरदस्त टीजर लॉन्च, नेटिजन्स ने बताया अगला सुपरस्टार

द साबरमती रिपोर्ट में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और जवान एक्टर रिद्धि डोगरा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Updated on: 28 Mar 2024, 11:30 PM

नई दिल्ली:

विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और युवा एक्टर रिद्धि डोगरा की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट का टीजर लॉन्च हो गया है, यह फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म मेकर्स ने 12वीं फेल फेम विक्रांत मैसी स्टारर द साबरमती रिपोर्ट का टीज़र जारी कर दिया है. यह फिल्म एकता कपूर द्वारा निर्मित है और यह 2002 में गुजरात की वास्तविक घटना पर आधारित है जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. विक्रांत मैसी पहली बार राशि खन्ना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर टीज़र शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

टीज़र के साथ, विक्रांत मैसी ने कैप्शन में लिखा, एक घटना जिसने देश को हिलाकर रख दिया. एक ऐसी घटना में बदल गई जिसने भारतीय इतिहास को हमेशा के लिए बदल दिया. पेश है द साबरमती रिपोर्ट. इसके बाद फैंस ने कमेंट की बाढ़ ला दी. एक ने लिखा टीजर इतना शानदार,  विक्रांत मैसी कमाल के एक्टर है. एक यूजर ने लिखा, इस सीन में सबसे बेहतरीन अभिनेता, मुझे आपसे यही उम्मीद थी, इस सीन में पूरी तरह से फिट होने के लिए केवल आप ही हैं. लेकिन सच्चाई नहीं रोक सकती. लव यू विक्रांत भाई. 

द साबरमती रिपोर्ट की कहानी

राशि खन्ना और विक्रांत मैसी की द साबरमती रिपोर्ट की कहानी 2002 के गुजरात रेलवे हादसे पर आधारित है. विक्रांत की आने वाली फिल्म गोधरा कांड और गुजरात दंगों पर आधारित है. इस फिल्म में उनके और राशि के अलावा जवान एक्टर रिद्धि डोगरा भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 3 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. बता दें, 27 फरवरी 2002 को गुजरात के गोधरा स्टेशन से रवाना होने वाली साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन की एक बोगी को भीड़ ने आग लगा दी थी. जिसपर ये फिल्म अधारित है.