logo-image

दिल्ली से खारदुंग ला की सवारी करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी धक धक

दिल्ली से खारदुंग ला की सवारी करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी धक धक

Updated on: 29 Jun 2022, 08:15 PM

मुंबई:

फिल्म धक धक दिल्ली से खारदुंग ला तक सवारी करने वाली पहली फिल्म इकाई बन गई है, जहां दुनिया का सबसे ऊंचा मोटरेबल पास लद्दाख में स्थित है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, संजना सांघी, दीया मिर्जा और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म से निर्माता बनीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर को अपने फॉलोअर्स के साथ साझा किया।

एक तस्वीर साझा करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा, दिल्ली से खारदुंग ला तक सड़क के रास्ते शूट किया, जो काफी डरावना और रोमांचक रहा है।

फिल्म और शूटिंग के बारे में बात करते हुए, अनुभवी अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने एक बयान में कहा, किसी ने मुझे 6 महीने पहले कहा था कि मैं 65 साल की उम्र में लद्दाख के लिए पूरे रास्ते बाइक चलाऊंगा, तो मुझे हंसी आ गई थी! इस फिल्म ने कई मायनों में मेरे लिए खास रहा।

इसने मुझे अपने डर का सामना करने के लिए मजबूर किया है, मुझे तनावपूर्ण परिस्थितियों में खुद पर, अपने सहयोगियों और अपने दल पर भरोसा करना सिखाया है, मुझे दुनिया के सबसे खूबसूरत और विस्मयकारी स्थानों में से एक में ले गया और मुझे कुछ अद्भुत लोगों से मिलवाया।

तरुण दुडेजा द्वारा निर्देशित, धक धक चार महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास के लिए एक साहसिक सड़क यात्रा पर निकलती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.