logo-image

Teachers Day 2022 : जब अपने टीचर को ही दिल दे बैठे थे ये बड़े स्टार्स...

शिक्षक (Teachers Day 2022) कई चीजों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनके साथ जुड़े सभी सकारात्मक पहलुओं के बीच, कई बार शिक्षक भी युवाओं के क्रश बन जाते हैं. हममें से कुछ लोगों ने शायद इसका अनुभव किया होगा.

Updated on: 05 Sep 2022, 08:31 AM

नई दिल्ली :

शिक्षक कई चीजों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनके साथ जुड़े सभी सकारात्मक पहलुओं के बीच, कई बार शिक्षक भी युवाओं के क्रश बन जाते हैं. हममें से कुछ लोगों ने शायद इसका अनुभव किया होगा, तो चलिए शिक्षक दिवस (Teachers Day 2022) के मौके पर उन सेलेब्स के बारे में जानते हैं जिन्हें अपने टीचर पर ही क्रश था. हालांकि उनका यह प्यार अधूरा रह गया क्योंकि उनका कोई मैच नहीं था. बता दें, इन स्टार्स को अपनी टीचर पर क्रश उम्र के उस पड़ाव पर हुआ था, जब बच्चों को ज्यादा समझ नहीं होती है. इसलिए शायद उनका ये पहला प्यार कहा जाए तो क्रश अधुरा ही रह गया है. 

सलमान खान
शो दस का दम पर सलमान खान ने कहा था कि अपने स्कूल टीचर को साइकिल से घर ले जाने के लिए उन्होंने अपने कैरियर को हटा दिया था ताकि उनकी टीचर आराम से बैठ सकें.

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर ने खुलासा करते हुए बताया था कि उनका पहला क्रश उनकी एक टीचर थी वो भी इस वजह से क्योंकि वो उन्हें उनकी माँ की तरह लाड़-प्यार करती थी. 

दिव्यांका त्रिपाठी
दिव्यांका त्रिपाठी को अपने ट्रेकिंग इंस्ट्रक्टर पर बड़ा क्रश था. एक्ट्रेस इंस्ट्रक्टर के दिमाग और हौसले पर फिदा थी. उन्होंने बातचीत के दौरान उनकी जमकर तारीफ की थी. 

वरुण धवन
वरुण धवन को यूके में अपने एक्टिंग इंस्ट्रक्टर पर क्रश था, लेकिन तब वो 21 साल के थे. और टीचर उनसे 2 साल बड़ी थी, जिसके चलते वो कभी भी अपने दिल की बात उनसे कह नहीं पाए थे.