logo-image

Jawan Preview: शाहरुख के सिर पर दिखा संस्कृत में टैटू, क्या आप जानते हैं इसका मतलब?

बॉलीवुड के किंग खान की अगली फिल्म 'जवान' जल्द ही सिनेमा घरों में आने को तैयार है, फिल्म का ट्रेलर प्रीव्यू हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसमें किंग खान को बाल्ड लुक में देखने को मिला. शाहरुख खान का ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Jul 2023, 01:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान की अगली फिल्म 'जवान' जल्द ही सिनेमा घरों में आने को तैयार है, फिल्म का ट्रेलर प्रीव्यू हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसमें किंग खान को बाल्ड लुक में देखने को मिला. शाहरुख खान का ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रीव्यू में किंग खान के गंजे सिर पर एक टैटू देखा जा सकता है. शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, फैंस अपने पसंदीदा एक्टर को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. 

एक्टर का गंजा लुक देखने को मिला

इसी बीच फिल्म का  ट्रेलर प्रीव्यू हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसमें एक्टर का गंजा लुक देखने को मिला. एक्टर के गंजे लुक के अलावा जो दिलचस्प बात है वो है एक्टर के सिर के बायीं तरफ बना टैटू. लेकिन इस टैटू को देखकर समझना मुश्किल है कि उसमें क्या लिखा है. किंग खान की फिल्म 'जवान' जल्द ही स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इससे पहले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'पठान' से शाहरुख एक बार फिर दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. जिससे किंग खान ने बड़े परदे पर वापसी की. 

किंग खान दूसरी बड़ी फिल्म है 'जवान'

वही किंग खान अब अपनी दूसरी बड़ी फिल्म 'जवान' के साथ जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने को तैयार हैं. फिल्म जवान का प्रीव्यू कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. जिसमें शाहरुख खान कई अलग-अलग अवतारों में नजर आए, एक लुक में वह आधा मास्क पहने नजर आए, जबकि दूसरे लुक में वह पट्टी लपेटे नजर आए. इनमें से एक में वो गंजे भी नजर आए.

शाहरुख ने बाल्ड लुक में पोस्टर शेयर किया 

आइए अब जानते हैं कि शाहरुख के टैटू में क्या लिखा है, शाहरुख का गंजा लुक नेटिज़न्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गुरुवार को शाहरुख ने ट्विटर पर फैंस का बीच अपने बाल्ड लुक में फिल्म के नए पोस्टर भी शेयर किए. जिसमें शाहरुख खान के गंजे सिर पर टैटू देखने को मिला.

यह भी पढ़ें- Ajmer 92 Teaser OUT: शहर के इतिहास के काले अध्याय को दिखाएगी ये फिल्म

सिर पर बना ये टैटू संस्कृत भाषा में है

दरअसल, शाहरुख खान के सिर पर बना ये टैटू संस्कृत भाषा में है. जिसमें 'मां जगत जननी' यानी दुनिया की मां लिखा हुआ है. इस बात का खुलासा एक ट्रेड एनालिस्ट ने किया है. किंग खान की एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में शाहरुख खान का टैटू साफ तौर पर देखा जा सकता है. जिसमें लिखा है, 'मां जगत जननी'.