logo-image

ब्लैक स्लीवलेस ड्रेस पहन तारा सुतारिया ने बरपाया कहर

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन लेटेस्ट फोटोज में काफी हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने गले में डायमंड का चोकर पहन कर अपना लुक कंप्लीट किया है.

Updated on: 03 Dec 2021, 11:04 AM

मुंबई:

बॉलीवुड (Bollywood)एक्ट्रेस तारा सुतारिया के सितारे बुलंदी छू रहे हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया कुछ तस्वीरें शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक स्लीवलेस ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वो कहर बरपा रही हैं. उनकी ग्लैमरस फोटोज देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है. ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में तारा सुतारिया अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में तारा मिरर के सामने खड़ी होकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

ब्लैक ब्यूटी बनी, तारा सुतारिया -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

आपको बता दें, तारा सुतारिया इन लेटेस्ट फोटोज में काफी हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस ने गले में डायमंड का चोकर पहन रखा है, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है. तारा पॉपुलर अदाकाराओं में से एक है. इनका नाम आते ही फैंस का दिल थम जाता हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई है. लोग उनकी फिल्मों को खूब पसंद करते हैं. वहीं फैंस उनके संस्कारी लुक के साथ- साथ उनके बोल्ड लुक को भी पसंद करते हैं. उनका लुक लगातार सुर्खियों की वजह बना हुआ है. एक्ट्रेस की तस्वीरें इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

यह भी जानें -विक्की-कैट के शादी की तस्वीरें नहीं होंगी लीक, तस्वीरों के राइट्स बेचे इंटरनेशल मैगजीन को !

बता दें,तारा ने अपने हाल ही के पोस्ट से सभी को चौंका दिया है. वो अपनी पोस्ट में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. एक्ट्रेस की तस्वीरों से बोल्डनेस साफ झलक रहीं हैं. अपनी हॉट तस्वीर से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. अपनी बीच की हॉट तस्वीरों से उन्होंने सोशलमीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.