logo-image

Tara-Aadar Breakup: ब्रेकअप की खबरों पर तारा ने इस तरह किया रिएक्ट, देखें वायरल वीडियो

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria breakup) की ब्रेकअप की खबरें जबसे सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, तब से एक्ट्रेस तारा सुतारिया अब पहली बार मीडिया से मुखातिब हुई हैं.

Updated on: 04 Jan 2023, 10:04 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria breakup) की ब्रेकअप की खबरें जबसे सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, तब से एक्ट्रेस तारा सुतारिया अब पहली बार मीडिया से मुखातिब हुई हैं. बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस एक्टर आदर जैन (Aadar Jain) के साथ रिलेशन में थीं. लेकिन, कल ही रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों अब आपसी सहमति से अलग हो गए हैं. बुधवार को तारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वह किसी कारणों से दिल्ली जा रही थी. ट्रैवलिंग के लिए तारा ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जिसके ऊपर ब्राउन कोट था. उन्होंने इसे ब्लैक बूट्स और ब्लैक सनग्लासेज के साथ पेयर किया और साथ ही उन्होंने एक बैग भी कैरी किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने मुस्कुराते हुए पैपराजी का अभिवादन किया. उन्होंने इस दौरान अपना हाथ भी हिलाया. जब वह हवाई अड्डे के टर्मिनल गेट की ओर जा रही थी, तो मीडिया के किसी व्यक्ति ने उससे पूछा, "तारा जी जो खबरें आपके नाम से आ रही हैं वो सच है क्या (क्या आपके बारे में लेख सच है)? ब्रेक अप और सब?

दोनों अभी भी रहेंगे दोस्त

तारा ने इस सवाल पर एक स्माइल पास कर दी और कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद वह गेट की ओर चलती रही. वह एक बार कैमरे के लिए मुड़ी और मीडिया को धन्यवाद दिया. एक्ट्रेस की चुप्पी पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने टिप्पणी की और लिखा, "इसकी पंचायत की हद तो देखो" एक अन्य यूजर ने कहा, "उसने जवाब नहीं दिया."बता दें एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि तारा सुतारिया और आदर जैन आपसी सहमति से अलग हो गए हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों दोस्त बने रहेंगे क्योंकि वे अभी भी एक-दूसरे की परवाह करते हैं. हालांकि, एक्टर्स ने अभी तक ब्रेकअप की अटकलों को न तो नकारा है और न ही स्वीकार किया है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर भी हुए अलग

पिछले साल सितंबर में, तारा और आदर ने पेरिस की एक साथ यात्रा की थी. फोटोज में वे अपनी क्लोज फ्रेंड आलेखा आडवाणी के साथ नजर आए. जहां वे एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते रहते थे. वहीं दोनों एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट से गायब नजर आते हैं. (Tara Sutaria and Aadar Jain) आदर जैन रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे और राज कपूर के पोते हैं. उन्होंने 2017 में यशराज फिल्म के क़ैदी बैंड से अभिनय की शुरुआत की.दूसरी ओर, तारा ने अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में अभिनय की शुरुआत की. उन्हें आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. वह अगली बार अपनी आगामी फिल्म अपूर्वा में दिखाई देंगी.