logo-image

Tara Sutaria B'Day : बॉयफ्रेंड आदर जैन ने तारा सुतारिया को चेरी कहकर कही ये बात, वायरल हुआ पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के लिए आज बेहद ही खास दिन है. एक्ट्रेस आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. हर कोई तारा को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है, जिसमें उनके स्पेशल वन बॉयफ्रेंड आदर जैन का नाम भी शामिल है.

Updated on: 19 Nov 2022, 06:22 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के लिए आज बेहद ही खास दिन है. एक्ट्रेस आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. हर कोई तारा को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है, जिसमें उनके स्पेशल वन बॉयफ्रेंड आदर जैन का नाम भी शामिल है. आदर ने तारा की अपने साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय चेरी.' दोनों इस तस्वीर में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं. तारा और आदर को एक साथ देखकर हर कोई इनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया है, वहीं फैंस पोस्ट पर कमेंट्स करके अदाकारा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि तस्वीर उनके पेरिस वेकेशन की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

यह भी पढ़ें : Jaya Bachchan : जया बच्चन ने बेटी और नातिन पर दागे सवाल, कहा - भारतीय महिलाएं वेस्टर्न कपड़े क्यों पसंद करती हैं ?

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने आदर (Aadar Jain) के पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, 'थैंक यू माय स्वीटहार्ट...आई लव यू.' तारा सुतारिया और आदर जैन कॉमन फ्रेंड्स के जरिए पहली बार 2019 की दिवाली पार्टी के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. दोस्त बनने के बाद वे एक-दूसरे के करीब आए और आखिरकार डेटिंग शुरू कर दी. 

दिलचस्प बात यह है कि तारा अक्सर कपूर परिवार में होने वाले हर फंक्शन में स्पॉट की जाती हैं. फैंस भी इनकी बॉन्डिंग को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि तारा पहले रोहन मेहरा के साथ रिश्ते में थी. कथित तौर पर बॉलीवुड में आने से पहले तारा का नाम ईशान खट्टर के साथ भी जुड़ा था. वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, तारा सुतारिया थ्रिलर फिल्म अपूर्वा में एक्टर धैर्य करवा के साथ नजर आएंगी.