logo-image

तारा सुतारिया और सुनील शेट्टी के बेटे अहान की फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और एक्ट्रेस तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. फैंस फिल्म के ट्रेलर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Updated on: 27 Oct 2021, 05:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और एक्ट्रेस तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया गया है. बता दें कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसके बाद से लोग इस फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे थे. हालांकि, अभी फिल्म रिलीज़ तो नहीं हुई है लेकिन उसके ट्रेलर ने ही रिलीज़ के साथ धमाल मचा दिया है. इस फिल्म का ट्रेलर ऑल इन वन है, जिसमें एक्शन है, रोमांस है और थोड़ी बहुत कॉमेडी भी है. 

बता दें कि 'तड़प' अहान की डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म में अहान अपने पिता की तरह ही जमकर एक्शन दिखाते नज़र आ रहे हैं. फिल्म में अहान और तारा की जोड़ी देखने लायक है. दोनों के केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस बेसब्र हैं. 'तड़प' का ट्रेलर रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है. लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैंस को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है.

बिग बी ने दिया ऐसा रिएक्शन

इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अहान शेट्टी की 'तड़प' के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "अहान .. हमने आपको बड़े होते देखा है.. और आज आपकी डेब्यू फिलम 'तड़प' के माध्यम से आपको सिनेमा की दुनिया से परिचित कराना बहुत खुशी और सम्मान की बात है... आपको आशीर्वाद और शुभकामनाएं..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

फिल्म में ये होगा खास

आपको बता दें कि अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'तड़प' आगामी दिसंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म में तारा रमीसा के रोल में नज़र आएंगी तो वहीं अहान ईशान का किरदार निभाएंगे. मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रस्तूत किया है और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है.