News Nation Logo
Banner

बीतें सालों में काफी कुछ बदला, नहीं बदला तो तापसी का यह अंदाज

लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsi Pannu) अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर समय बिता रही हैं.

By : Nihar Saxena | Updated on: 29 Mar 2020, 09:40:09 AM
Tapsi Pannu

इंस्टाग्राम पर समय बिता रही हैं तापसी पन्नू. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

:

कोरोना वायरस (Corona Virus) को फैलने से रोकने के चलते देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsi Pannu) अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर समय बिता रही हैं. शनिवार को अभिनेत्री ने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ तापसी ने अपनी पसंदीदा जेवरातों और नेलपॉलिश को लेकर अपनी नापसंदगी का भी खुलासा किया.

यह भी पढ़ेंः लोगों को लॉकडाउन का पालन न करते देख परेशान हैं आयुष्मान खुराना

नेलपॉलिश नहीं पसंद
तापसी ने कहा, 'यह करियर के शुरूआती दिनों में मेरे शामिल हुए किसी एक समारोह की तस्वीर है. इसमें मेरे मेकअप, हेयर स्टाइल और साड़ी पहनने की कुशलता को परखा गया. इसमें मैं पास भी हुई थी. बीतें सालों में कई सारी चीजें बदली हैं, लेकिन साड़ी मुझे आज भी बहुत पसंद है. बालों में फूल लगाना मेरी पसंदीदा एक्सेसरीज है और मुझे आज भी नेलपॉलिश लगाना पसंद नहीं है, इसलिए जिन तस्वीरों में मैं अपने नाखूनों को दिखाना नहीं चाहती, उनमें इन्हें छिपाने में मैं माहिर हूं.'

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस से जंग के लिए आगे आईं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, दान में दिए इतने लाख रुपए

जापानी खाना है पसंद
फिल्मों की बात करें, तो तापसी के पास अभी कई सारी परियोजनाएं हैं. 'थप्पड़' में बेहतरीन अभिनय करने के बाद तापसी आने वाले समय में 'हसीन दिलरूबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'शाबाश मिठू' में नजर आएंगी. तापसी पन्नू ने बताया कि उन्हें जापानी खाना काफी पसंद है और जब भी वह बाहर जाती हैं तो मौका मिलने पर लोकल जापानी खाना खाती हैं. उन्होंने बताया कि छुट्टियों में जापान घूमना अब भी उनकी विश लिस्ट में है और वह जल्द ही ऐसा करेंगी. अपने फेवरिट ट्रेवल पार्टनर के बारे में तापसी ने बताया कि उनकी बहन शगुन उनकी पसंदीदा ट्रेवल पार्टनर हैं क्योंकि दोनों की पसंद नापसंद काफी हद तक मेल खाती है.

First Published : 29 Mar 2020, 09:40:09 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×