logo-image

तापसी ने शेयर की शॉर्ट लैंथ हेयरस्टाइल की अपनी पुरानी तस्वीर, आए ढेरों रिएक्शन

तापसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी ही तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह अपने नए हेयरस्टाइल (Hairstyle) और लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 05 Apr 2020, 07:44 AM

highlights

तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी हेयरस्टाइल.
इसके बाद कमेंट्स की लग गई बाढ़, मिली ढेरों तारीफ.
इसके पहले हेयर एक्सपेरीमेंट का किया था वीडियो शेयर.

मुंबई:

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) उन लोगों में से हैं, जो अक्सर अपने बालों व अपने लुक के साथ प्रयोग करती रहती हैं. तापसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी ही तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह अपने नए हेयरस्टाइल (Hairstyle) और लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तस्वीर में तापसी के बाल काफी छोटे नजर आ रहे हैं. तापसी की इस तस्वीर को अभी आठ लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. दरअसल तापसी पन्नू ने अपने बालों को काटकर शॉर्ट लेंथ साइज दे दिया है. इस नए हेयरकट वाले लुक में उन्होंने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के बावजूद कार से घूमने निकली अभिनेत्री दुर्घटना में हुई घायल

कैप्शन में लिखा यह
अभिनेत्री ने इसके कैप्शन में लिखा, 'और इस तरह एक्सपेरिमेंट जारी रहता है. चूंकि मेरे बाल कलर को ज्यादा दिनों तक झेल नहीं सकते, इसलिए मैंने इन्हें कटवा लिए. सुना था लोग अपने बालों की लंबाई से काफी ज्यादा जुड़े होते हैं, लेकिन फिर मैंने सोचा कि 'ये घर की खेती है' और मुझे मेरे पंजाबी जीन्स पर पूरा भरोसा है, इसलिए मैंने बाल कटवा लिए.' इससे पहले तापसी ने हेयर एक्सपेरीमेंट का एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने अपने बालों को पर्पल कलर किया था. तापसी ने यह भी बताया कि 12वीं क्लास से उनका ये हेयर एक्सपेरीमेंट चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः मिलिंद सोमन की 81 साल की मां ने उनकी 28 साल की बीवी को दिया ये चैलेंज, Video हुआ वायरल

मिले ढेरों रिएक्शंस
उनके इस हेयरकट को देखकर उनके को-स्टार्स और सेलेब्स भी चौंक गए. भूमि पेडनेकर ने चौंकते हुए पूछा- एक सेकेंड, क्या ये थ्रोबैक फोटो है या तुमने सच में बाल काट लिए हैं. तापसी की इस तस्वीर को अभी आठ लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. तापसी की फिल्म 'सांड की आंख' में उनकी सह-अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'क्या यह कोई पुरानी तस्वीर है या तुमने सच में अपने बाल कटवा लिए.' इस पर तापसी ने लिखा, 'पुरानी है'. थप्पड़ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी तापसी से लोकल भाषा में पूछा- ये क्या कर लिया? साकिब सलीम ने भी तापसी की फोटो पर कमेंट किया है.

यह भी पढ़ेंः शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान से दबवाए पैर, देखें Viral Video

इन फिल्मों में आएंगी नजर
तापसी पन्नू पिछली बार फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं. इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस ने काफी अच्छा फीडबैक दिया. हालांकि कॉर्मश‍यिल बेसिस पर फिल्म कुछ ज्यादा नहीं कमा पाई. अब उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में फिल्म हसीन दिलरूबा है. इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे, हंसिका मोटवानी, ताहिर शब्बीर भी हैं.