logo-image

तंजानिया के Kili Paul पर चढ़ा 'कच्चा बादाम' का खुमार, शेयर किया Video

किली पॉल (Kili Paul) अपनी बहन नीमा (Neema) के साथ 'कच्चा बादाम'(Kacha Badam) गाने पर स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 18 Feb 2022, 05:05 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों 'कच्चा बादाम'(Kacha Badam) गाने पर हर कोई वीडियो बना रहा है फिर चाहे वो बड़े-बड़े सेलेब्स हों या फिर आम लोग. भारत ही नहीं विदेशों में भी इस गाने का क्रेज देखने को मिल रहा है. हाल ही में तंजानिया के मशहूर टिकटॉकर किली पॉल (Kili Paul) ने भी इस पर एक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में किली पॉल (Kili Paul) अपनी बहन नीमा (Neema) के साथ कच्चा बादाम गाने पर स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि संगीत को कोई भाषा का बंधन नहीं होता है.

यह भी पढ़ें: इस खास रीति-रिवाज से होगी फरहान-शिबानी की शादी!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

किली पॉल (Kili Paul) अपनी बहन नीमा (Neema) के साथ वही स्टेप्स कर रहे हैं जो बाकी सेलेब्स 'कच्चा बादाम'(Kacha Badam) गाने पर करते हैं. वीडियो देखकर पता चल रहा है कि दोनों इस गाने को इंजॉय कर रहे हैं. किली पॉल के वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

सोशल मीडिया के इस दौर में आम लोगों को भी कामयाबी मिलते देर नहीं लगती है किली पॉल (Kili Paul) का नाम भी ऐसे लोगों में शामिल है. किली पॉल (Kili Paul) कई बॉलीवुड गानों पर रील्स बना चुके हैं जिसके बाद से वो भारत में फेमस हो चुके हैं. किली को भले ही हिंदी सही से बोलनी नहीं आती है मगर उनके डांस और लिपसिंक को देखकर लगता है कि उन्हें हिंदी पसंद है और वो इसे सीखना भी चाहते हैं. बीते दिनों किली पॉल ने फिल्म पुष्पा (Pushpa) के मशहूर गाने श्रीवल्ली पर एक वीडियो शेयर किया था जो वायरल भी हुआ था. किली के इस वीडियो को अल्लू अर्जुन ने भी लाइक किया था.