logo-image

नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता की लड़ाई और बढ़ी, मुंबई में पिटीशन फाइल की

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ दाखिल छेड़छाड़ की शिकायत के संबंध में पुलिस की ओर से दायर 'बी समरी' रिपोर्ट का विरोध करते हुए बृहस्पतिवार को एक अदालत में याचिका दायर की.

Updated on: 05 Dec 2019, 11:26 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ दाखिल छेड़छाड़ की शिकायत के संबंध में पुलिस की ओर से दायर 'बी समरी' रिपोर्ट का विरोध करते हुए बृहस्पतिवार को मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर की. पुलिस को जब आरोप पत्र दाखिल करने के लिए कोई सबूत नहीं मिलता तो वह अदालत के समक्ष 'बी-समरी' रिपोर्ट पेश करती है.

यह भी पढ़ेंःमोदी सरकार का महिला सुरक्षा पर बड़ा फैसला, देश के सभी थानों में बनेंगी महिला डेस्क

तनुश्री दत्ता ने अक्टूबर 2018 में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ 2008 में फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" के सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान परेशान करने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. दत्ता की शिकायत के आधार पर पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म के निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

दत्ता के वकील नितिन सत्पुते ने अंधेरी में मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट के समक्ष 'विरोध याचिका' दायर की. याचिका में मांग की गई है कि अदालत `झूठी’ रिपोर्ट दायर करने के लिए जांच अधिकारी के खिलाफ अवमानना कार्यवाही शुरू करे और उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा मामला दर्ज किया जाए. इसमें सभी आरोपियों और जांच अधिकारी के नार्को टेस्ट की भी मांग की गई. दत्ता ने अदालत से मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को जांच सौंपने का आग्रह किया.

यह भी पढ़ेंःमां ने फ्लैट के बाथरूम में बच्ची को जन्म देकर 17वीं मंजिल से फेंका, पूरा मामला जाकर कांप उठेगी रूह

अभिनेत्री व पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) जो भारत में हैशटैग मी टू मूवमेंट के तहत अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नान पाटेकर पर अपने साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. मामले ने जमकर तूल भी पकड़ा. वहीं तनुश्री का हौसला देख बॉलीवुड से जुड़ी कई एक्ट्रेस अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बोली, इस कड़ी में राजनीतिक और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे.