logo-image

Tanushree Dutta: तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को कहा बूढ़ी डायन, लगाए कई गंभीर आरोप

Tanushree on Rakhi Sawant: एक्ट्रेस ने राखी के उन पीड़ितों के बारे में बात की जो उसके खिलाफ नहीं लड़ सके और झगड़ों को खत्म करने का फैसला किया. इनमें से दो लड़के ऐसे थे, जिन्होंने राखी की वजह से आत्महत्या कर ली.

Updated on: 21 Sep 2023, 04:49 PM

नई दिल्ली:

राखी सावंत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का ऐसा नाम है, जो किसी न वजह से सुर्खियों में रहता है. एक तरफ राखी (Rakhi Sawant) का आदिल दुर्रानी से विवाद चल रहा है तो वहीं अब तनुश्री दत्ता ने राखी को लेकर कई संगीन आरोप लगाए हैं. राखी अब  तनुश्री दत्ता आदिल दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के सपोर्ट में आ गई हैं, और उन्होंने खुलासा किया है कैसे राखी सावंत ने मी टू मूमेंट के दौरान उनकी छवि खराब करने की कोशिश की. उन्होंने राखी को साइकोपैथ बोला है और कहा राखी ने उन्हें मैंटल लेवल पर भी बहुत परेशान किया है. तनुश्री ने उनका मुंह गटर जैसा बताया है साथ ही डायन कहा है.

तनुश्री (Tanushree Dutta) ने पुराने मामले खोज निकाले जो राखी के नाम रहे हैं. एक्ट्रेस ने राखी (Rakhi Sawant) के उन पीड़ितों के बारे में बात की जो उसके खिलाफ नहीं लड़ सके और झगड़ों को खत्म करने का फैसला किया. इनमें से दो लड़के ऐसे थे, जिन्होंने राखी की वजह से आत्महत्या कर ली. तनुश्री ने कहा, "पुराने पीड़ित बिल्कुल भी राखी का सामना नहीं करना चाहते थे, वह उनके बारे में बहुत बुरा बोलती है. ऐसे दो मामले हैं जहां दो लड़कों की आत्महत्या से मौत हो गई और राखी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था, उन्होंने राखी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था."ये केस 4 साल तक चला लेकिन मां बाप ज्यादा लड़ नहीं सके इसलिए केस बीच में ही खत्म हो गया.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

 

'अचानक वह बेचारी बन जाएगी'

तनुश्री ने आगे राखी के व्यवहार की आलोचना करते हुए कहा, "वह एक आक्रामक आदमी की तरह लड़ती है. मैंने देखा कि कैसे आदिल और राजश्री के मामले में उसके पास झूठ बोलने के लिए हर दिन एक नया व्यक्ति होता है. मुझे नहीं पता कि कहां से है." उसे ऐसे लोग मिलते हैं, वह बुरी है. इतने धर्म बदलने के बावजूद वह खुद को नहीं बदल सकी. मैंने कई बार सुना है कि जब उसे पता चलता है कि वह पकड़ी जाएगी तो वह पलट जाती है. अचानक वह बेचारी बन जाएगी और अपनी कठिनाइयों के बारे में बात करेगी ." वहीं इससे पहले आदिल ने भी राखी को अपने माता-पिता के स्वास्थय संबंधी समस्याओं के लिए जिम्मेदार ठहराया था.