logo-image

Tanushree Dutta ने किया दावा - कई बार जान से मारने की कोशिश की गई

साल 2018 में, तनुश्री (Tanushree Dutta) ने बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन शुरू किया था इस कैंपन के तहत उन्होंने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न 'ओके' प्लीज' के दौरान उनके साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया था.

Updated on: 23 Sep 2022, 08:44 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)  भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वो किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में आती रहती हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस (Tanushree Dutta)ने एक इंटरव्यू के दौरान ये दावा किया कि यौन उत्पीड़न के बारे में बोलने के बाद उन्हें अलग-अलग तरीकों से मारने की कोशिश की गई. उन्होंने बताया कि जब वो उज्जैन में रह रही थी उस दौरान उनकी कार के ब्रेक से कई बार छेड़छाड़ की गई थी. एक्ट्रेस (Tanushree Dutta) ने यह भी कहा कि वह एक दुर्घटना का शिकार हुई और उसे इससे उबरने में कुछ महीने लगे क्योंकि खून की कमी भी थी. वहीं उन्होंने (Tanushree Dutta) आगे कहा कि किसी ने एक बार उन्हें जहर देने की कोशिश की थी.  

यह भी जानिए -  एक्ट्रेस Bipasha Basu के फैंस के लिए आई एक बड़ी खुशखबरी

जब उनके घर में एक नौकरानी लगाई गई थी और वो बीमार पड़ गई. और उनको शक था कि उनके पानी में कुछ मिलाया जा रहा है. एक्ट्रेस (Tanushree Dutta) ने एक समय ये भी कहा था कि अगर उन्हें कुछ होता है, तो नाना पाटेकर, उनकी कानूनी टीम और बॉलीवुड माफिया दोस्त इसके लिए जिम्मेदार होंगे. उनकी (Tanushree Dutta) इस बात ने खूब चर्चा बटोरी थी. 

आपको बता दें कि साल 2018 में, तनुश्री (Tanushree Dutta) ने बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन शुरू किया था इस कैंपन के तहत उन्होंने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री पर फिल्म 'हॉर्न 'ओके' प्लीज' के दौरान उनके साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया था. इस कैंपेन के तहत कई सारी एक्ट्रेसेस ने अपनी आपबीती साझा की थी.