logo-image

नाना पाटेकर को मिली क्लीनचिट पर तनुश्री ने पीएम मोदी से पूछा- क्या यही है राम राज्य

तनुश्री ने पीएम मोदी से जवाब मांगते हुए लिखा है कि, मेरा जन्म एक हिंदू परिवार में हुआ है

Updated on: 17 Jun 2019, 11:38 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने MeToo मूवमेंट को बॉलीवुड में उठाया. जिसके बाद बॉलीवुड की हसीनाओं ने ही नहीं बल्कि देश की कई बड़ी हस्तियों ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुल कर बोला, इस कड़ी में बॉलीवुड समेत कई राजनीति हस्तियों के दामन दागदार हुए. नाना पाटेकर को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है. जिसके बाद तनुश्री दत्ता ने पीएम मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है.

तनुश्री ने एक बयान जारी कर नाना पाटेकर के एनजीओ पर निशानेबाजी की है. साथ ही तनुश्री ने लिखा है कि आपको क्लीन चिट मिलने का मतलब यह नहीं कि आप निर्दोष हैं. यह जनता सब जानती है. तनुश्री ने आगे लिखा है कि "मोदी जी आपके भ्रष्टाचार मुक्त भारत का, आपके देश की बेटी का एक अपराधी ने उत्पीड़न किया...उस पर भीड़ ने हमला किया...उसे न्याय नहीं मिल रहा है. उसका नाम बदनाम किया जा रहा है...उसे धमकियां मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें: दरोगा जी पर भी चढ़ा सपना का सुरूर, थाने में ही किया धमाकेदार डांस

तनुश्री ने आगे लिखा है कि एक लड़की का करियर बर्बाद कर दिया जाता है. उसे अकेले जीवन जीने के लिए देश तक छोड़ना पड़ता है. जिसके बाद भी पुलिस कहती है कि मैरी शिकायत झूठी है...ये है आपका राम राज्य


ये भी पढ़ें: Video: सोहेल खान के बेटे के यूं रखवाले बने सलमान, ऐसे बचाई जान

तनुश्री ने पीएम मोदी से जवाब मांगते हुए लिखा है कि, मेरा जन्म एक हिंदू परिवार में हुआ है...मैंने सुना है कि राम नाम सत्य है तो फिर देश में बार -बार असत्य और अधर्म की विजय क्यों हो रही है. जवाब दीजिए मुझे इस उत्पीड़न ने मेरी नौकरी, करियर को तबाह कर दिया. तनुश्री यहीं नहीं रुकीं उन्होंने देश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि भारत में कानून व्यवस्था बिकाऊ है. यहां मुजरिम कानून, न्याय व्यवस्था को करोड़ो रुपए रिश्वत देकर क्लीन चिट खरीद सकते हैं. और वहीं महिला अगर इसकी शिकायत करती है तो उसे बर्बाद कर दिया जाता है.