logo-image

Tanushree Dutta का हुआ एक्सीडेंट, तस्वीर देख चौंके लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) का हाल ही में एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है.

Updated on: 03 May 2022, 01:09 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया था. तनुश्री महाकाल के दर्शन के लिए गई हुई थी. जहां पर वो सड़क हादसे का शिकार हो गईं थी. इस खबर के बाद उनके फैंस बेहद परेशान हो गए हैं. अपने चोट लगने की जानकारी खुद ही एक्ट्रेस (Tanushree Dutta) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीर शेयर की हैं, जिनमें से एक उनके एक्सीडेंट की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि तनुश्री (Tanushree Dutta) के पैर से खून निकल रहा है और जख्म के निशान हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

यह भी जानिए - साउथ एक्टर चिंरजीवी की फिल्म से सलमान खान करेंगे साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस (Tanushree Dutta) ने एक्सीडेंट की तस्वीर साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा-  'आज का दिन एक एडवेंचरस दिन था लेकिन आखिरकार महाकाल के दर्शन हो गए. हालांकि मंदिर के रास्ते में अजीब दुर्घटना हो गई. ब्रेक फेल होने की वजह से कार क्रैश हो गई. बस कुछ टांके लगे. जय श्री महाकाल! उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है. एक्ट्रेस (Tanushree dutta)के निजी जिंदगी की बात की जाए तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं इसके साथ ही वो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.