logo-image

Tanuja Discharged: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं तनुजा, बेटी काजोल ने ली राहत की सांस

Tannuja Discharged From Hospital: 80 वर्षीय दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस और काजोल और तनीषा मुखर्जी की मां तनुजा को हाल ही में मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

Updated on: 19 Dec 2023, 12:54 PM

New Delhi:

Tanuja Discharged From Hospital: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा तनुजा  को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को सारी हिट फिल्में दी हैं. दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा बचपन से ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में हैं. 80 की उम्र में दिग्गज अदाकारा की तबीयत खराब होने के कारण वह रविवार को अस्पताल में एडमिट हुईं थीं. एक्ट्रेस को मुंबई के जुहू अस्पताल में भर्ती कराया गया था. साथ ही अब उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट सामने आई है, जिससे एक्ट्रेस के फैंस को राहत की सांस मिलने वाली है. मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, तनुजा को देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. 

तनुजा को देर रात मिली अस्पताल से छुट्टी 
एक सूत्र ने बताया कि अनुभवी एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja Health Update), जिन्हें यहां अस्पताल के (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था, को सोमवार रात को छुट्टी दे दी गई है. ज्वेल थीफ और हाथी मेरे साथी जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले 80 वर्षीय एक्ट्रेस को उम्र संबंधी दिक्कतों के बाद रविवार शाम को जुहू अस्पताल ले जाया गया. सूत्र ने मंगलवार को पीटीआई को बताया, ''उन्हें कल देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई क्योंकि उनके सारे टेस्ट नॉर्मल थे. ''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

तनुजा का वर्क फ्रंट
फिल्ममेकर कुमारसेन समर्थ और एक्ट्रेस शोभना समर्थ के घर जन्मी तनुजा, जो बाद में अभिनेता अजय देवगन की सास बनीं, ने 1950 की फिल्म हमारी बेटी में एक बाल कलाकार के रूप में अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. इस फिल्म से उनकी बड़ी बहन नूतन की लॉन्चिंग हुई थी. लगभग दस साल बाद, तनुजा ने अपनी ऑफिशियल फिल्म की शुरुआत 1961 में हमारी याद आएगी में एक्टिंग करके की, जो उनकी मां शोभना समर्थ ने बनाई थी. 

यह भी पढ़े - Suresh Oberoi: विवेक और ऐश्वर्या के रिश्ते से नाखुश थे सुरेश ओबेरॉय, सालों बाद शेयर की अंदर की बात  

1960 और 1970 के दशक की लोकप्रिय एक्ट्रेस तनुजा ने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों जैसे बहारें फिर भी आएंगी, मेरे जीवन साथी, जीने की राह के साथ-साथ दिया नेया, तीन भुबनेर पारे और प्रोथोम कदम फूल में काम किया है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में 1950 की फिल्म हमारी बेटी से की, जिसने उनकी बड़ी बहन नूतन के करियर की भी शुरुआत की. यह फिल्म उनकी मां, अनुभवी स्टार शोभना समर्थ के निर्देशन में पहली फिल्म थी. तनुजा, जिन्होंने टीवी शो आरंभ और जुनून में भी अभिनय किया है, एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) की मां हैं. तनुजा को आखिरी बार प्राइम वीडियो के 2022 एंथोलॉजी 'मॉडर्न लव: मुंबई' में देखा गया था.